April 18, 2024, 10:38 pm

Dog Attack Video: मासूम बच्चे पर आवारा कुत्तों का हमला, बाल-बाल बची जान…देखें वीडियो

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday April 4, 2024

Dog Attack Video: मासूम बच्चे पर आवारा कुत्तों का हमला, बाल-बाल बची जान…देखें वीडियो

Dog Attack Video: देशभर में आवारा कुत्तों का आतंक थमने का नाम नही ले रहा है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जो आवारा कुत्तों के खौफनाक हमले की दास्तां बयां कर रहा है। वीडियो में दिखाया गया है की एक मासूम बच्चे पर अचानक से गली में घूम रहे 5 आवारा कुत्तों ने हमला कर दिया। बच्चे की चीख सुनकर एक महिला ने दौड़कर उसकी जान बचाई। बच्चे के शरीर में कई जगह चोट के गंभीर निशान पाए गए हैं।

क्या है पूरा मामला

बतादें, आवारा कुत्तों (Dog Attack Video) के आतंक का एक खौफनाक वीडियो सामने आया है। यह वीडियो पंजाब के भटिंडा शहर का बताया जा रहा है। यहां की एक गली में घूम रहे एक बच्चे पर अचानक से 5 आवारा कुत्तों ने हमला कर दिया। बच्चे की चीख पुकार सुनकर पास मौजूद महिलाओं ने दौड़कर कुत्तों को भगाकर मुश्किल से बच्चे की जान बचाई। हमले में बच्चा बुरी तरह से घायल हो गया है। बच्चे का एक अस्पताल में इलाज चल रहा है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो के अनुसार…

ये वीडियो देख कोई भी सहम जायेगा और अपने बच्चे को कभी अकेले नहीं छोड़ेगा। इस वीडियो की तस्वीरें बयां कर रही हैं कि अगर थोड़ी देर और हो जाती और महिलाएं नहीं पहुंचती तो कुत्ते बच्चे को पूरी तरह से नोच डालते। 24 सेकेंड के वीडियो में देखा जा सकता है की दो बच्चे गली में हैं, एक बाइक वाला वहां से गुजरता है। आस-पास कई सारे कुत्ते हैं, जैसे ही बाइक वाला वहां से निकल जाता है। एक डॉग बच्चे पर अटैक कर देता है, दूसरी बच्ची वहां से जान बचाकर दूर चली जाती है। एक कुत्ते के अटैक करते ही बाकी सारे कुत्ते भी बच्चे को नोचने लगते हैं। तभी कुछ महिलाएं दौड़ते वहां आती हैं और बच्चे को बचाती है। गंभीर रूप से घायल बच्चे को अस्पताल में एडमिट कराया गया है। ये वीडियो साफ- साफ संदेश दे रहा है कि अपने बच्चे को अकेले ना छोड़े क्योंकि आवारा कुत्तों का भरोसा नहीं वो कभी भी अटैक कर सकते हैं।

यहां देखें वीडियो…

एक महिला ने पाल रखे हैं आवारा कुत्ते

बताया जा रहा है की जिन आवारा कुत्तों ने बच्चे पर हमला किया उन्हें एक पड़ोस की महिला ने पाल रखा है। महिला उनके खाने पीने का पूरा इंतजाम करती है। जब इसकी शिकायत की गई और जब सैनिटरी इंस्पेक्टर महिला के घर पर पहुंचा तो महिला ने घर का गेट ही नहीं खोला। इसको लेकर सोसाइटी के अन्य निवासियों में महिला के खिलाफ काफी गुस्सा है। निवासियों ने महिला के ऊपर कार्रवाई की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.