April 27, 2024, 3:08 am

Ghaziabad Student death case: मामला जोर पकड़ता हुआ, 3 आधिकारी सस्पेंड तो एसडीएम का वीडियो वायरल

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday April 23, 2022

Ghaziabad Student death case: मामला जोर पकड़ता हुआ, 3 आधिकारी सस्पेंड तो एसडीएम का वीडियो वायरल

Ghaziabad Student death case: गाजियाबाद में स्कूल बस से बाहर झांकने के दौरान बिजली के खंभे से टकरा कर जान गवाई। बच्चे के परिवार ने पुलिस पर आरोपी को बचाने का इल्जाम लगाया। बच्चे के परिवार वालों ने स्कूल प्रबंधन को बच्चे की मौत के लिए जिम्मेदार ठहराते हुए उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। इस बीच एक वीडियो सामने आया है, जिसमें मोदीनगर की एसडीएम शुभांगी शुक्ला मृतक बच्चे के माता-पिता को बुरी तरह धमकाते नजर आ रही हैं।

दरअसल, मोदीनगर के एक पुलिस स्टेशन के सामने मृतक स्टूडेंट अनुराग भारद्वाज के माता-पिता स्कूल में लापरवाही के लिए कार्रवाई की मांग को लेकर धरने पर बैठे थे। इस दौरान मोदीनगर की एसडीएम शुभांगी शुक्ला ने उंगली दिखाते हुए बच्चे की मां नेहा भारद्वाज पर चिल्लाती नजर आ रही हैं और कहा, ‘तुम क्यों नहीं समझती? मैं तुम्हें चुप रहने के लिए कह रही हूं।’

वहीं, वीडियो में अनुराग भारद्वाज की मां नेहा भारद्वाज अपने पति, बेटी और दूसरे बच्चों के माता-पिता के साथ धरने पर बैठी हैं। जब एसडीएम शुभांगी शुक्ला ने चिल्लाते हुए कहा, ‘तुम क्यों नहीं समझती? मैं तुम्हें चुप रहने के लिए कह रही हूं.’ इस पर नेहा भारद्वाज रोते हुए जवाब देती हैं, ‘क्या यह तुम्हारा बेटा था?’ इसके बाद शुभांगी शुक्ला फिर से चिल्लाती हैं और कहती हैं कि कितनी बार मुझे कोशिश करनी चाहिए और आपको कितनी बार समझाना चाहिए। इस पर नेहा कहती हैं, ‘मैं काफी समझ चुकी हूं और वह अब चुप है।’

तीन आधिकारी सस्पेंड
यूपी सरकार ने लापरवाही बरतने वाले तीन अधिकारियों को सस्पेंड कर दिया है। सस्पेंड किए गए अधिकारियों में सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी सतीश कुमार और विश्वजीत प्रताप सिंह और संभागीय निरीक्षक (प्राविधिक) प्रेम सिंह शामिल हैं। वहीं, मामला सामने आने के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) मामले की रिपोर्ट भी मांगी है। साथ ही सीएम योगी ने स्कूल, बस स्टाफ और परिवहन विभाग के खिलाफ कार्रवाई के अलावा स्कूल बसों की फिटनेस जांच के आदेश दिए हैं। उन्होंने पीड़ित परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि जिम्मेदारों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

यहां क्लिक करेें: Ghaziabad student Death: बस से स्कूल जाता है बच्चा तो सावधानी बरतें। लापरवाही जान पर भारी पड़ सकती है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.