February 25, 2024, 7:51 am

Ghaziabad News: दर्दनाक हादसा : कोर्ट जा रहे दरोगा को ट्रक ने कुचला, हो गई मौत

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday January 24, 2024

Ghaziabad News: दर्दनाक हादसा : कोर्ट जा रहे दरोगा को ट्रक ने कुचला, हो गई मौत

Ghaziabad News: गाजियाबाद से दर्दनाक सड़क हादसे का एक बेहद दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। गाजियाबाद के मुरादनगर में ईंटों से भरे ट्रक ने बुलेट सवार आईटीएस पुलिस चौकी प्रभारी दरोगा रविंद्र बालिया को कुचल दिया। घटना में उनकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद हाईवे पर जाम लग गया।

क्या है पूरा मामला

खबर के अनुसार गाजियाबाद के मुरादनगर में ईंटों से भरे ट्रक ने बुलेट सवार आईटीएस पुलिस चौकी प्रभारी दरोगा रविंद्र बालिया को कुचल दिया। घटना में उनकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद हाईवे पर जाम लग गया। मूलरूप से जनपद मुजफ्फरनगर के गढ़ी नोआबाद गांव थाना भौंराकला निवासी सब इंस्पेक्टर रविंद्र बालियान(40)थाना मुरादनगर की आईटीएस चौकी प्रभारी थे। परिवार में पत्नी मोनिका व डेढ़ वर्ष का बेटा रुद्राक्ष है। 2 नवंबर 2023 में दरोगा रविंद्र बालियान को आईटीएस चौकी प्रभारी बनाया गया था। वर्ष 2015 में वह पुलिस में भर्ती हुए थे। वर्ष 2019 में शादी हुई थी।

Advertisement
Advertisement

मंगलवार दोपहर करीब एक बजे रविंद्र बालियान बुलेट से गाजियाबाद कोर्ट में एनबीडब्ल्यू वारंट लेने जा रहे थे। दिल्ली मेरठ मार्ग पर हनुमान मंदिर के पास पहुंचे तो पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने बुलेट सवार दरोगा को कुचल दिया। हादसे के बाद ट्रक मौके पर छोड़कर चालक फरार हो गया। इसके कारण हाईवे पर जाम लग गया। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दरोगा को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सूचना पर डीसीपी ग्रामीण जोन विवेक चंद यादव, एसीपी नरेश कुमार ने घटनास्थल का मुआयना किया। हादसे में दरोगा की मौत बाद मुरादनगर पुलिस कर्मियों में शोक की लहर है। पुलिस ने ट्रक हाईवे से हटवाकर यातायात सुचारु कराया। एसीपी नरेश कुमार का कहना है कि ट्रक को कब्जे में लेकर चालक की तलाश शुरू कर दी है।

पार्थिव शरीर से लिपटकर रोई पत्नी

चौकी प्रभारी रविंद्र बालियान की पत्नी मोनिका जब घटनास्थल पर पहुंची तो पति के पार्थिव शरीर को देखकर फूट-फूटकर रोते हुए उनसे लिपट गई। मौके पर मौजूद पुलिस कर्मियों की आंखें भी नम हो गईं।

यह भी पढ़ें…

Delhi News: खुशखबरी,10 हजार होमगार्डों की भर्ती के लिए करें आवेदन

Leave a Reply

Your email address will not be published.