February 25, 2024, 8:25 am

Ghaziabad News: इस फेमस होटल में चलता था सेक्स रैकेट, ऐसे हुआ खुलासा

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday January 12, 2024

Ghaziabad News: इस फेमस होटल में चलता था सेक्स रैकेट, ऐसे हुआ खुलासा

Ghaziabad News: गाजियाबाद के शिवम होटल में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था। सूचना पर एसीपी ने टीम के साथ यहां छापेमारी की तो अफरा तफरी मच गई। महिलाएं व पुरुष आपत्तिजनक स्थिति में मिले। पूछताछ करने देह व्यापार की बात सामने आई। पुलिस के मुताबिक आरोपित शिवम होटल का मैनेजर है। आरोपित शरद यहां महिलाओं को लाता था जिसके बदले उसे कमीशन मिलता था। मौके से पुलिस ने तीन महिला दो पुरुष व होटल के मैनेजर को पकड़ा है।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक गाजियाबाद के पास स्थित मोदीनगर, तिबड़ा रोड पर रजवाहे के निकट स्थित होटल पैराडाइज पर मोदीनगर पुलिस ने छापेमारी कर देह व्यापार बंद करा दिया। मौके से पुलिस ने तीन महिला, दो युवक व होटल के मैनेजर को पकड़ा है। एसीपी मोदीनगर की तरफ से मामला दर्ज कराया गया है।

Advertisement
Advertisement

महिलाओं को लाने पर मिलता था कमीशन

एसीपी मोदीनगर ज्ञान प्रकाश राय ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित बेगमाबाद का शरद रुहेला व शिवम, निवाड़ी के गांव सौंदा का रोहित और तीन महिलाएं हैं। मुखबिर से सूचना मिली थी कि पैराडाइज होटल में देह व्यापार चल रहा है। यह होटल सीकरी के हिमांशु उर्फ मग्गे का है।

सूचना पर एसीपी ने टीम के साथ यहां छापेमारी की तो अफरा तफरी मच गई। महिलाएं व युवक आपत्तिजनक स्थिति में मिले। पूछताछ करने देह व्यापार की बात सामने आई। पुलिस के मुताबिक, आरोपित शिवम होटल का मैनेजर है। आरोपित शरद यहां महिलाओं को लाता था, जिसके बदले उसे कमीशन मिलता था। सुबह के समय ही पूरे दिन के लिये कमरा बुक किया जाता था।

ओयो से सर्टिफाइड था होटल

पुलिस को गुमराह करने के लिए आरोपित ने सभी महिलाओं की एंट्री होटल के रजिस्टर में की थी। युवक के आने पर महिला के साथ उसकी भी एंट्री इस रजिस्टर में दर्ज कर दी जाती थी, जिससे किसी को शक ना हो, लेकिन पुलिस ने जब गहनता से जांच की तो सच्चाई सामने आई। होटल पैराडाइज ओयो से सर्टिफाइड है। पुलिस के मुताबिक, आरोपित हिमांशु का निवाड़ी रोड पर भी होटल है। जिस पर भी पुलिस छापेमारी करने की तैयारी में है।

यह भी पढ़ें…

Delhi News: मोमोज की चटनी मांगने पर दुकानदार ने चाकू से ग्राहक को किया लहूलुहान

चौकी पुलिस को नहीं लगी भनक

देह व्यापार बस स्टैंड चौकी पुलिस की सरपरस्ती में फल-फूल रहा था। थाना पुलिस को भी इसकी जानकारी नहीं थी। एसीपी को मुखबिर से सूचना मिली तो वे तत्काल मौके पर छापेमारी करने पहुंच गए। एसीपी की छापेमारी की सूचना पर बस स्टैंड चौकी की पुलिस दौड़ी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.