February 25, 2024, 7:45 am

Covid 19 Update: गाजियाबाद में कोलकाता से लौटा एक व्यक्ति निकला कोरोना पॉजिटिव

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday January 12, 2024

Covid 19 Update: गाजियाबाद में कोलकाता से लौटा एक व्यक्ति निकला कोरोना पॉजिटिव

Covid 19 Update: दिल्ली एनसीआर समेत गाजियाबाद में भी तेजी से कोरोना के मरीज बढ़ रहे हैं। वसुंधरा के रहने वाले 53 वर्षीय एक व्यक्ति की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने वसुंधरा क्षेत्र के 50 से अधिक लोगों की कोरोना जांच के लिए सैंपल भेजे हैं। वह रोज दिल्ली जाते हैं। वर्तमान में कुल चार कोरोना संक्रमितों का इलाज चल रहा है।

क्या है पूरा मामला

खबर के अनुसार गाजियाबाद में वसुंधरा के रहने वाले 53 वर्षीय एक व्यक्ति की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने वसुंधरा क्षेत्र के 50 से अधिक लोगों की कोरोना जांच के लिए सैंपल भेजे हैं। सीएमओ डॉ. भवतोष शंखधर ने बताया कि उक्त व्यक्ति को तीन जनवरी से बुखार और बदन दर्द की शिकायत है।

Advertisement
Advertisement

वह छह जनवरी को कोलकाता से घर लौटे तो तबीयत खराब हो गई। प्राइवेट लैब से जांच कराने पर रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद होम आइसोलेशन में इलाज शुरू कर दिया गया है। इसके अलावा जिला एमएमजी अस्पताल में पित्त की थैली का आपरेशन करवाने पहुंचे गौतमबुद्ध नगर के एक 43 वर्षीय व्यक्ति की रिपोर्ट पाजिटिव आने के बाद संबंधित जिले को सूचित कर दिया गया है। सीएमओ के अनुसार, इंदिरापुरम के रहने वाले 40 वर्षीय व्यक्ति भी जांच करने पर कोरोना संक्रमित मिले हैं। वह रोज दिल्ली जाते हैं। वर्तमान में कुल चार कोरोना संक्रमितों का इलाज चल रहा है। दो का घर और दो का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें…

Ghaziabad News: इस फेमस होटल में चलता था सेक्स रैकेट, ऐसे हुआ खुलासा

Leave a Reply

Your email address will not be published.