February 25, 2024, 7:19 am

Delhi News: मोमोज की चटनी मांगने पर दुकानदार ने चाकू से ग्राहक को किया लहूलुहान

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday January 12, 2024

Delhi News: मोमोज की चटनी मांगने पर दुकानदार ने चाकू से ग्राहक को किया लहूलुहान

Delhi News: राजधानी दिल्ली के सहदरा से फर्श बाजार से एक बेहद दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। एक ग्राहक जोकि मोमोज खाने एक दुकान पर गया था, उसने दुबारा चटनी मांगी तो दुकानदार नाराज हो गया और उसने चाकू से अपने कस्टमर पर वार कर दिया। इसके साथ ही वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। पीड़ित को नजदीकी हेडगेवार अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे जीटीबी अस्पताल रेफर कर दिया गया। फर्श बाजार थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी मोमोज वाले को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक राजधानी दिल्ली में शाहदरा जिले के फर्श बाजार इलाके में मोमोज की अतिरिक्त चटनी मांगने पर दुकानदार ने युवक पर चाकू से हमला कर दिया। आरोपी ने पीड़ित संदीप के चेहरे पर चाकू के कई वार किए। वह जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगा। लोगों ने किसी तरह उसकी जान बचाई।

Advertisement
Advertisement

वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। पीड़ित को नजदीकी हेडगेवार अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे जीटीबी अस्पताल रेफर कर दिया गया। फर्श बाजार थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी मोमोज वाले को गिरफ्तार कर लिया है। इसकी पहचान विकास के रूप में हुई है। पुलिस उससे पूछताछ कर मामले की छानबीन कर रही है।

पुलिस के मुताबिक संदीप परिवार के साथ न्यू संजय अमर कालोनी में रहता है। वह निजी कंपनी में नौकरी करता है। बुधवार रात को वह अपने दोस्त रवि के साथ बर्गर-मोमोज खाने के लिए रेहड़ी पर गया था। मोमोज खाने के दौरान संदीप ने दुकानदार विकास से दोबारा चटनी मांग ली, जिसपर नाराज होकर दुकानदार ने जानलेवा हमला कर दिया।

यह भी पढ़ें…

Delhi News: अब नही होना पड़ेगा ट्रैफिक जाम से परेशान, पुलिस ने शुरू की अनोखी पहल

Leave a Reply

Your email address will not be published.