February 21, 2024, 3:59 pm

Ghaziabad News: एलीवेटेड रोड पर गाड़ी रोक करते थे डांस.. पुलिस ने ऐसे सबक सिखाया

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday January 7, 2024

Ghaziabad News: एलीवेटेड रोड पर गाड़ी रोक करते थे डांस.. पुलिस ने ऐसे सबक सिखाया

Ghaziabad News: गाजियाबाद से शराब पीकर हुडदंग मचाने की एक बेहद हैरान करने वाली खबर है। गाजियाबाद के इंदिरापुरम में एलिवेटेड रोड पर शराब का जाम छलकाते हुए नाचने वालों पर पुलिस ने कड़ा एक्शन लिया है। पुलिस ने एलिवेटेड रोड पर शराब के नशे में में डांस करने वाले तीन लोगों को अरेस्ट किया है। ये सभी रोड पर शराब के नशे में धुत होकर डांस कर रहे थे। रोड पर स्पीड में आ रही गाड़ियों से इनकी जान भी जा सकती थी। लेकिन इन शराबियों को इसकी कोई परवाह नही थी।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक गाजियाबाद के इंदिरापुरम नए साल की देर रात एलिवेटेड रोड पर हाथ में जाम लेकर जनाबे आली गाने पर डांस करने वाले तीन युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। तीनों की वायरल वीडियो से पहचान हुई थी। पुलिस ने इनकी गाड़ी भी सीज की है।इंदिरापुरम एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह का कहना है कि करीब 19 सेकंड का वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें यूपी गेट से आगे एलिवेटेड रोड पर शराब के नशे में चार से पांच युवक डांस करते नजर आए। तीन से चार युवक हाथ में गिलास लेकर आपका क्या होगा जनाबे आली गाने को तेज आवाज में बजाकर डांस कर रहे थे।

उनके बराबर में एक गाड़ी खड़ी है। वीडियो में हरे रंग की टोपी और काला, लाल, सफेद रंग की चेक टीशर्ट पहने नजर आ रहा युवक हाथ में गिलास लेकर जाम छलकाता है। वीडियो का संज्ञान लेकर पुलिस युवकों की पहचान में जुट गई थी।एसीपी का कहना है कि पकड़े गए युवक वेदपाल निवासी कनावनी, सौरभ राजपूत निवासी देवरिया व संदीप मालवीय निवासी प्रयागराज हैं। कार को एमबी एक्ट में सीज किया है।

यह भी पढ़ें…

Ghaziabad News: मजदूरी के 500 रुपए मांगना पड़ा भारी, पेपर कटर से रेता स्टूडेंट का गला

Leave a Reply

Your email address will not be published.