February 25, 2024, 8:13 am

Ghaziabad News: मजदूरी के 500 रुपए मांगना पड़ा भारी, पेपर कटर से रेता स्टूडेंट का गला

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday January 7, 2024

Ghaziabad News: मजदूरी के 500 रुपए मांगना पड़ा भारी, पेपर कटर से रेता स्टूडेंट का गला

Ghaziabad News: गाजियाबाद के मुरादनगर से एक ऐसा मामला सामने आया है। जिसे जानकर आप परेशान हो जायेंगे। गाजियाबाद के मुरादनगर में एक स्टूडेंट ने मजदूरी के 500 रुपए मांगे तो बदले में उसे रुपए तो नही मिले लेकिन ऐसा जख्म मिला जिससे उसकी जान किसी भी समय जा सकती है। पेपर कटर से स्टूडेंट का गला रेत दिया गया, उसकी हालत बेहद गंभीर बनी हुई है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार गाजियाबाद के मुरादनगर दिल्ली-मेरठ मार्ग पर डागर विहार कॉलोनी के गेट के पास शनिवार सुबह एक दबंग आदमी ने पेपर कटर से हमला कर दसवीं के स्टूडेंट प्रेम (20) का गला रेत दिया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, मजदूरी के 500 रुपये मांगने पर आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया है। स्टूडेंट को दिल्ली के अस्पताल में गंभीर हालत में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

Advertisement
Advertisement

कुटी रोड निवासी राजू सिंह ई रिक्शा चलाकर घर का खर्च चलाते हैं, उनका बेटा प्रेम दसवीं कक्षा में पढ़ता है। राजू ने बताया कि शनिवार सुबह करीब 11 बजे आदर्श कॉलोनी जलालपुर रोड निवासी अर्जुन ने उसके रिक्शे में शीशा मंगवाया था। डागर विहार कॉलोनी के पास स्थित एक शीशे की दुकान के पास शीशा लेकर राजू पहुंच गया। किराये के 500 रुपये मांगने पर राजू व अर्जुन के बीच विवाद हो गया। मामला गाली गलौज से मारपीट तक पहुंच गया। अर्जुन ने रिक्शा चालक की पिटाई कर दी। इसके बाद रिक्शा चालक ने फोन करके अपने बेटे प्रेम को मौके पर बुला लिया।

प्रेम मौके पर पहुंचा तो अर्जुन और उसके बीच मारपीट हो गई। अर्जुन ने पेपर कटर से प्रेम का गला रेत दिया। लहूलुहान होकर प्रेम मौके पर ही गिर पड़ा। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। हालत गंभीर होने पर उसे हायर मेडिकल सेंटर दिल्ली के लिए रेफर किया गया। एसीपी नरेश कुमार ने बताया कि आरोपी अर्जुन को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें…

Noida News: ऑनलाइन ड्रग्स तस्करी गिरोह का भंडाफोड़, होटल मैनेजमेंट स्टूडेंट समेत इतने हुए अरेस्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published.