February 25, 2024, 8:31 am

Ghaziabad News: डॉग लवर्स के खिलाफ फूटा लोगों का गुस्सा, निकाला जुलूस…लगाए नारे

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday February 4, 2024

Ghaziabad News: डॉग लवर्स के खिलाफ फूटा लोगों का गुस्सा, निकाला जुलूस…लगाए नारे

Ghaziabad News: गाजियाबाद में डॉग अटैक की बढ़ती घटनाओं के चलते सोसाइटी में डॉग लवर्स के खिलाफ लोगों ने एक जुट होकर मार्च निकाल कर विरोध प्रदर्शन किया। ये मामला गाजियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन स्थित केडीपी ग्रैंड सवाना सोसाइटी का है। इस दौरान लोगों ने लाठी डंडे हाथ में लेकर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन कर रहे लोगों ने कुत्ता प्रेमी हाय, हाय के नारे भी लगाए। बीती 26 जनवरी को एक ढाई वर्षीय बच्चे पर कुत्तों के एक झुंड ने हमला कर दिया था। जिसके बाद बच्चा बुरी तरह घायल हो गया था। इस घटना के बाद से सोसायटी के लोगों में डॉग लवर्स के खिलाफ गुस्सा है।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार गाजियाबाद (Ghaziabad News) के राजनगर एक्सटेंशन सोसाइटी में 26 जनवरी के दिन केडीपी ग्रैंड सवाना सोसायटी के पार्क में एक बच्चा खेल रहा था। तभी कुत्तों के एक झुंड ने बच्चे पर हमला कर उसे बुरी तरह से घायल कर दिया। इस दौरान पार्क में घूम रहे एक व्यक्ति की नजर बच्चे पर पड़ी और बच्चे को कुत्तों से बचाया। इस घटना के बाद सोसायटी के लोगों में कुत्ते और डॉग लवर्स के विरुद्ध गुस्सा है। केडीपी ग्रैंड सवाना सोसाइटी के AOA सचिव राहुल बालियान ने नगर निगम के स्वास्थ्य अधिकारी को पत्र लिखकर सोसायटी से सभी कुत्तों को ले जाने की मांग की है। उनका कहना है कि सोसायटी में रहने वाले लोग जब कुत्तों के विरुद्ध किसी प्रकार की कार्रवाई करते है तो डॉग लवर्स उनका विरोध करने लगते है। पिछले काफी समय से सोसायटी में लोग डॉग बाइट का शिकार हो रहे हैं। सोसायटी के लोगों ने डॉग लवर्स के विरोध में एक जुलूस निकाला है। जिसमें कुत्ता प्रेमी हाय, हाय के नारे लगाए गए। इस दौरान लोगों के हाथों में लाठी डंडे भी देखे गए। इस जूलूस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें…

Hydraulic Parking In Noida: नोएडा में पहली हाइड्रोलिक पार्किंग हुई शुरू, जाम से मिलेगी राहत…

सोसायटी के लोगों पर मुकदमा

राहुल बालियान ने बताया की 26 जनवरी की घटना के बाद शुक्रवार को नगर निगम की एक टीम सोसाइटी में आई थी इस दौरान वे सोसायटी के सभी कुत्तों को पकड़ कर ले गए और वैक्सीनेशन के बाद सभी कुत्तों को सोसाइटी में छोड़ गए। इस दौरान कुछ लोगों ने कुत्तों को फिर से सोसायटी में छोड़े जाने का विरोध किया, लेकिन इस मामले में नगर निगम के डॉग वैन चालक सुशील कुमार ने नंदग्राम थाने में शिकायत देते हुए बताया की जब वह केडीपी ग्रैंड सवाना सोसाइटी में वैक्सीनेशन के बाद कुत्तों को छोड़ने गए तो वहां 50 से 60 लोगों ने उनके ऊपर हमला कर दिया। नगर निगम के डॉग वैन चालक सुशील कुमार की शिकायत पर नंदग्राम थाने में 50-60 लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.