February 21, 2024, 5:00 pm

Ghaziabad News: इस सोसाइटी की हाई राइज बिल्डिंग में लगी आग, मची अफरा-तफरी

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday January 23, 2024

Ghaziabad News: इस सोसाइटी की हाई राइज बिल्डिंग में लगी आग, मची अफरा-तफरी

Ghaziabad News: गाजियाबाद से एक आग लगने की एक बेहद हैरान करने वाली खबर है। गाजियाबाद में हाई राइज सोसाइटी के 14वें फ्लोर के फ्लैट में अचानक भयंकर आग लग गई। आग की सूचना जल्द दमकल को दी गई जिससे समय रहते आग पर काबू पा लिया गया।   इसमें कोई जन हानि नहीं हुई। मामला गाजियाबाद के क्रॉसिंग रिपब्लिक इलाके का है।

क्या है पूरा मामला

खबर के अनुसार गाजियाबाद में हाई राइज सोसाइटी के 14वें फ्लोर के फ्लैट में भीषण आग लग गई, जिसकी लपटें बाहर से देखी जा सकती थी। दमकल को सूचना दी गई। दमकल की 2 गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। फ्लैट में उस समय कोई मौजूद नहीं था, लेकिन संबंधित फ्लोर पर आग फैलने का खतरा बढ़ गया था। मामला गाजियाबाद के क्रॉसिंग रिपब्लिक इलाके का है। हाई राइज सोसाइटी के 14वें फ्लोर पर स्थित फ्लैट में आग लग गई।

Advertisement
Advertisement

स्थानीय लोगों ने दमकल को सूचना दी, लेकिन इतनी देर में आग काफी ज्यादा फैलने लगी थी और दूसरे फ्लैट को प्रभावित करने का खतरा बढ़ गया था। वहीं 14वें फ्लोर पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया था। आग की लपटें फ्लैट की बालकनी से बाहर तक आ रही थी। इस बीच स्थानीय पुलिस को भी सूचना दी गई। पुलिस के साथ साथ दमकल की टीम भी मौके पर पहुंची और आग बुझाने के लिए मशक्कत शुरू की। फ्लैट में कोई मौजूद नही था लिहाजा किसी के घायल होने की खबर नहीं है। मगर फ्लैट में रखा काफी सामान जल गया है।

ये देखें वीडियो…

मौके पर उपस्थित पुलिस टीम ने बताया की जनपद गाज़ियाबाद के फ़ायर स्टेशन कोतवाली में कॉस मॉस गोल्डन सोसाइटी में शांति निवास फ्लैट नम्बर-1401 क्रॉसिंग रिपब्लिक में आग की सूचना मिली। सूचना मिलते ही फायर स्टेशन कोतवाली से अग्निशमन अधिकारी सहित 02 फायर टैंकर मय यूनिट घटनास्थल के लिए रवाना हुए। घटनास्थल पर जाकर देखा तो आग एक बन्द फ्लैट में लगी थी और आग की लपटें काला धुआँ बहुत तेज था। फ़ायर यूनिट ने शीघ्रता से होज लाइन फैलाकर फ़ायर फ़ाइटिंग करके कड़ी मक्कत के बाद आग पर काबू पाया और आग को पूर्णरूप से शांत कर लिया गया। फायर यूनिट ने शीघ्रता से आग को बुझाकर आसपास में स्थित घरों को सुरक्षित बचा लिया गया, आग के कारण फ्लैट में एक कमरे में रखा घरलू सामान जल गया, इसमें कोई जन हानि नहीं हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.