February 21, 2024, 5:44 pm

Ghaziabad News: रेस्टोरेंट में परोस रहे थे जूठा खाना, विरोध करने पर करदी मारपीट

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday January 21, 2024

Ghaziabad News:  रेस्टोरेंट में परोस रहे थे जूठा खाना, विरोध करने पर करदी मारपीट

Ghaziabad News: गाजियाबाद से एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है। गाजियाबाद के पॉश इलाके आरडीसी स्थिति रेस्टोरेंट में जूठा खाना परोसने पर विवाद हो गया। आरोप है कि रेस्टोरेंट संचालक और उसके कर्मचारियों ने मिलकर तीन लोगों की पिटाई कर दी। पिटने वालों में एक ब्लॉक प्रमुख भी शामिल है। आरोप है कि इस दौरान सोने की चेन और 60 हजार रुपये भी लूट लिए गए। पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

क्या है पूरा मामला

खबर के मुताबिक गाजियाबाद के कविनगर थाने में शिकायत देते हुए हरसांव गांव निवासी भोला यादव ने बताया कि आरडीसी स्थित तासा रेस्टोरेंट के मालिक संयम कोहली और उसके 16 से 17 कर्मचारियों ने मिलकर उनकी और उनके दो अन्य साथियों की पिटाई कर दी। इस दौरान उनके गले में पड़ी सोने की चेन और 60 हजार रुपये भी लूट लिए गए। भोला यादव ने बताया कि उनके दोस्त ने जन्मदिन की पार्टी दी थी। इस दौरान वे रेस्टोरेंट की छत पर पार्टी कर रहे थे। जब सभी मेहमान रेस्टोरेंट से निकल गए और केवल तीन लोग बचे थे। जिसमें रजापुर ब्लॉक प्रमुख राहुल चौधरी भी शामिल थे।

Advertisement
Advertisement

परोसा गया जूठा खाना

रात में जब तीनों लोगों ने रेस्टोरेंट कर्मचारियों से खाना मांगा तो उन्हें जूठा खाना देने का आरोप लगा। विरोध करने पर मलिक समेत कर्मचारियों द्वारा उनके साथ मारपीट की गई। भोपाल यादव का आरोप है कि इस दौरान जान से मारने की नीयत से उनके ऊपर इलेक्ट्रिक हीटर फेंका गया जिससे वह बाल-बाल बच गए। उन्होंने घर पहुंच कर इस घटना के बारे में 112 नंबर पर फोन किया। कविनगर एसीपी अभिषेक श्रीवास्तव ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें…

Noida News: कैदियों के बनाए 1000 एलईडी दियों से जगमगाएगी अयोध्या

Leave a Reply

Your email address will not be published.