February 21, 2024, 5:21 pm

Dog Attack in Gurugram: कुत्तों का आतंक : मासूम बच्ची का चेहरा नोचकर किया बुरी तरह से घायल, हालत गंभीर

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday January 21, 2024

Dog Attack in Gurugram: कुत्तों का आतंक : मासूम बच्ची का चेहरा नोचकर किया बुरी तरह से घायल, हालत गंभीर

Dog Attack in Gurugram: देश भर में कुत्तों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है। रोजाना ही डॉग अटैक की बेहद दिल दहला देने वाले मामले मिलने के बाद भी प्रशासन द्वारा कोई सख्त कदम नहीं उठाए जा रहे हैं। ताजा मामला गुरुग्राम से सामने आया है। दिल्ली से सटे गुरुग्राम में एक आठ साल की मासूम बच्ची को लावारिस कुत्ते ने चेहरा नोच कर बुरी तरह से जख्मी कर दिया। बच्ची की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है। गुरुग्राम में सेक्टर-23ए इलाके में शुक्रवार शाम घटना हुई।

क्या है पूरा मामला

खबर के अनुसार गुरुग्राम में शुक्रवार शाम घर के बाहर खेलती एक मासूम बच्ची को लावारिश कुत्ते ने बुरी तरह से काटकर जख्मी कर दिया। सेक्टर 23 A के लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद कुत्ते के चंगुल से बच्ची को बचाया। गंभीर हालत में बच्ची को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। डॉक्टरों ने बच्ची की सर्जरी किए जाने की बात कही है। इस घटना के बाद से ही इलाके में जहां दहशत का माहौल है, वहीं लोगों में नगर निगम प्रशासन के प्रति गुस्सा भी है।सेक्टर-23ए में लावारिस कुत्तों का भारी आतंक है।

Advertisement
Advertisement

कुत्तों के डर से सेक्टर के बच्चे और बुजुर्ग घरों से बाहर तक नहीं निकल पा रहे हैं और न ही पार्क में सैर कर पा रहे हैं। आरडब्ल्यूए की तरफ से सैकड़ों बार इसकी शिकायत नगर निगम और जिला प्रशासन को की जा चुकी है, लेकिन लोगों की इस समस्या पर कोई संज्ञान लेने वाला नहीं है। सेक्टर-23ए ईस्ट जोन की आरडब्ल्यूए प्रधान नीरू यादव ने बताया कि सेक्टर में सप्ताह में तीन दिन लावारिस कुत्ते काटने की घटना हो रही है।

बच्ची का चेहरा कई जगह से नोंचा

बच्ची के पिता मोहन सिंह ने बताया कि वह मजदूरी करते हैं। पत्नी रेखा घरों में साफ-सफाई का काम करती है। शुक्रवार शाम को बच्ची लक्ष्मी खेलने के लिए गई थी। इस दौरान एक लावारिस कुत्ते ने बच्ची पर अटैक कर दिया और उसे बुरी तरह से काट कर जख्मी कर दिया। सेक्टर-23ए में जिस कुत्ते ने बच्ची को काटा है उसको पकड़ने के लिए टीम को भेजा है। उसे पकड़कर उसका अवलोकन किया जाएगा। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। सेक्टर में वैक्सीनेशन अभियान भी चलाया जाएगा।

यह भी पढ़ें…

Ghaziabad News: रेस्टोरेंट में परोस रहे थे जूठा खाना, विरोध करने पर करदी मारपीट

Leave a Reply

Your email address will not be published.