April 29, 2024, 1:05 am

Delhi Metro News: दिल्ली मेट्रो में फिर दिखा आशिकी का नजारा, वीडियो वायरल

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday January 21, 2024

Delhi Metro News: दिल्ली मेट्रो में फिर दिखा आशिकी का नजारा, वीडियो वायरल

Delhi Metro News: दिल्ली मेट्रो में अक्सर ही कुछ कपल्स की हरकतों के कारण चर्चा में बना रहता है। सोशल मीडिया पर अब एक और कपल का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में लड़का-लड़की चलती मेट्रो में आशिकी करने लगते हैं। उन्हें इस तरह देखने के बाद आपको भी गुस्सा आ जाएगा।

क्या है पूरा मामला

दिल्ली मेट्रो अक्सर ही कपल्स अजीब गरीब हरकतों के कारण चर्चा का विषय बना रहता है। मेट्रो, बस और ट्रेन, यह सभी सार्वजनिक वाहन हैं। इन वाहनों में बड़े-बुजुर्ग के साथ महिलाएं और बच्चे भी सफर करते हैं। लेकिन आज कल के आशिकों को इस बात को कोई ख्याल नहीं रहता है और वो आस-पास देखे बिना अपनी आशिकी में खो जाते हैं। वे ऐसा बिल्कुल नहीं सोचते हैं कि अगर छोटे बच्चे उन्हें ऐसा करते देखेंगे तो उनपर इसका क्या असर होगा। सोशल मीडिया पर अकसर ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं जिसमें लड़का और लड़की एक दूसरे को गले लगाते हुए और हाथ पकड़कर ट्रैवल करते हुए देखा गया है। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement
Advertisement

मेट्रो में कपल की आशिकी का दिखा नजारा

सोशल मीडिया पर आजकल दिल्ली मेट्रो का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक कपल आशिकी में चूर नजर आ रहे हैं। वो अपनी आशिकी में इस तरह से डूबे हैं की उन्हें आसपास के लोगों की भी कोई परवाह नही है। वीडियो में दिखाया गया है की दोनो लड़का लड़की मेट्रो में पद में खड़े हैं और लड़का लड़की के बार बार गले लगने की कोशिश कर रहा है।

यह भी पढ़ें…

Dog Attack in Gurugram: कुत्तों का आतंक : मासूम बच्ची का चेहरा नोचकर किया बुरी तरह से घायल, हालत गंभीर

Leave a Reply

Your email address will not be published.