May 3, 2024, 4:46 am

Ghaziabad News: खेल कर घर लौट रही मासूम बच्ची पर कुत्ते ने किया हमला, हालत गंभीर

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday December 21, 2023

Ghaziabad News: खेल कर घर लौट रही मासूम बच्ची पर कुत्ते ने किया हमला, हालत गंभीर

Ghaziabad News:  रोजाना ही नोएडा शहर से आ रही कुत्तों के आतंक की खबरों के बीच में आज गाजियाबाद से एक बेहद हैरान करने वाली खबर आई है। इसमें कुत्ते ने किसी बड़े बुजुर्ग को नहीं बल्कि एक नौ साल की मासूम बच्ची को अपना शिकार बनाया है। गाजियाबाद के साहिबाबाद के शालीमार एक्सटेंशन में एक नौ साल की मासूम बच्ची पर वही पर मौजूद एक आवारा कुत्ते ने हमला कर दिया। जब तक आसपास के लोग बच्ची को बचाने के लिए दौड़े तब तक कुत्ते ने उसे बाएं हाथ में काट लिया। बच्ची का इलाज ईएसआईसी अस्पताल में हुआ है। फिलहाल बच्ची की हालत खतरे से बाहर है।

क्या है पूरा मामला

Ghaziabad News: गाजियाबाद के साहिबाबाद में शालीमार गार्डन एक्सटेंशन दो में मंगलवार को खेलकर घर आ रही नौ साल की हर्षिता को कुत्ते ने बाएं हाथ में काट लिया। शोर मचाने के बाद आसपास मौजूद लोगों ने बच्ची को कुत्ते से बचाया। इसके बाद परिजनों ने ईएसआईसी अस्पताल में उपचार कराया। फिलहाल बच्ची खतरे से बाहर है।

Advertisement
Advertisement

बातचीत करने पर बच्ची के पिता अनिल कुमार ने बताया कि शालीमार गार्डन में आवारा कुत्तों का आतंक बढ़ गया है। मुख्य मार्ग से लेकर कॉलोनी की सड़कों पर एक दर्जन से अधिक कुत्ते हैं, जो आवाजाही करने वाले लोगों पर भौंकते हैं। शाम होते ही कुत्ते लोगों पर झपट्टा मारते हैं। कई बार नगर निगम के अधिकारियों से शिकायत की गई लेकिन निगम कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है। जिसका खामियाजा हम जैसे निर्दोष लोगों को भुगतना पड़ रहा है।

यह भी पढ़ें…

Lok Sabha elections 2024: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की राजनीति में एंट्री कंफर्म, बीजेपी से लड़ सकती हैं चुनाव

Leave a Reply

Your email address will not be published.