June 15, 2024, 8:01 pm

Ghaziabad gangrape case: इस सोसाइटी के सिक्योरिटी सुपरवाइजर ने सुरक्षाकर्मी से किया रेप, दोस्तों से भी करवाया बलत्कार

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday August 28, 2023

Ghaziabad gangrape case: इस सोसाइटी के सिक्योरिटी सुपरवाइजर ने सुरक्षाकर्मी से किया रेप, दोस्तों से भी करवाया बलत्कार

Ghaziabad gangrape case: गाजियाबाद की एक सोसायटी में महिला सुरक्षा गार्ड से गैंगरेप का मामला सामने आया है. आरोप है कि सोसाइटी के सिक्योरिटी सुपरवाइजर ने पहले महिला सुरक्षा गार्ड से मारपीट की, फिर अपने दो साथियों के साथ मिलकर गैंगरेप किया. इस घटना के बाद पीड़िता ने जहरीला पदार्थ पी लिया. पीड़िता को एम्स दिल्ली के लिए रेफर कर दिया गया है. पुलिस इस पूरी घटना की जांच कर रही है.

क्या है पूरा मामला ?

गाजियाबाद की क्रोसिंग रिपब्लिक इलाके की लोटस सृष्टि सोसायटी (Lotus Srishti Society) में रविवार को महिला सुरक्षा गार्ड से गैंगरेप करने का मामला सामने आया है. सिक्योरिटी सुपरवाइजर अजय और दो अज्ञात युवकों ने सोसाइटी के बेसमेंट में महिला सुरक्षाकर्मी से गैंगरेप किया है. बता दें कि, झारखंड निवासी लड़की (19) बतौर सिक्योरिटी गार्ड काम करती है. वो अपनी मौसी के पास इसी इलाके में किराए के मकान में रहती है. पुलिस इस पूरी घटना की जांच कर रही है.

 

मौसेरे भाई ने पुलिस को दी घटना की जानकारी

रविवार दोपहर को पीड़िता के मौसेरे भाई ने पुलिस को फोन करके इस घटना की सूचना दी. पुलिस के पहुंचने से पहले ही सहकर्मियों ने पीड़िता को हॉस्पिटल के आईसीयू में एडमिट कराया. जहां से गंभीर हालत देख उसे एम्स दिल्ली के लिए रेफर कर दिया.

सुपरवाइजर समेत तीन युवकों ने किया गैंगरेप

फिलहाल पुलिस की पीड़िता से बातचीत नहीं हो पाई है. लेकिन मौसेरे भाई ने पुलिस को बताया है कि सिक्योरिटी सुपरवाइजर अजय और दो अज्ञात युवकों ने सोसाइटी के बेसमेंट में महिला सुरक्षाकर्मी से गैंगरेप किया है. परिजनों का आरोप है कि सोसायटी के कर्मचारियों ने मिलीभगत कर मारपीट के बहाने से आरोपियों को भगा दिया.

सोसाइटी में तैनात एक सुरक्षाकर्मी ने बताया कि पीड़िता दोपहर में हमारे पास आकर बैठ गई. उनकी हालत ठीक नहीं लग रही थी. हमने पूछा- तबीयत तो ठीक है? अगर ठीक नहीं है तो दवा दिलवा दें. भूख लगी है तो खाना खिलवा दें. वो गुमसुम बैठी रही. जब हमने जोर देकर पूछा, तब उसने हमें पूरा वाकया बताया. सिक्योरिटी गार्ड ने बताया कि दोपहर में सुपरवाइजर अजय सिंह का फोन आया और कुछ काम के बहाने पीड़िता को अंदर बेसमेंट में बुलाया. इसके बाद पीड़िता करीब आधा घंटे बाद लौटी, तभी से गुमसुम थी.

ये भी पढ़ें-

Greater noida Lift Accident: इस सोसायटी में लिफ्ट अटकने से बड़ा हादसा, फंसे रहे लोग, महिलाएं बेहोश

 

एक आरोपी गिरफ्तार, दो की हो रही तलाश

पुलिस ने बताया कि सोसाइटी में गार्ड का काम करने वाली 19 साल की लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. आरोपी अजय के साथ दो अन्य का नाम दर्ज किया गया है. आरोपी अजय को गिरफ्तार कर लिया गया है. बाकी अन्य दो की गिरफ्तारी के लिए टीमों का गठन किया गया है. पुलिस इस पूरी घटना की जांच कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.