May 22, 2024, 7:07 am

Uttar pradesh news: यूपी में गदर-2 देखने गए युवक को आया हार्ट अटैक, CCTV में कैद दर्दनाक मौत की घटना

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday August 28, 2023

Uttar pradesh news:  यूपी में गदर-2 देखने गए युवक को आया हार्ट अटैक, CCTV में कैद दर्दनाक मौत की घटना

Uttar pradesh news: यूपी से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां यूपी के लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri Mall) में गदर-2 मूवी देखने गए एक युवक की मौत हो गई. वह मोबाइल पर बात करते हुए मॉल में एंट्री कर रहा था. त भी अचानक लड़खड़ाकर जमीन पर गिर गया. आसपास के लोगों को कुछ समझ नहीं आ रहा था. जिसके बाद मॉल में मौजूद लोग उसे हॉस्पिटल ले गए. वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. यह पूरी घटना मॉल में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है.

कैसे हुई युवक की मौत?

मृतक युवक की पहचान अक्षत तिवारी (35) के तौर पर हुई है. वह द्वारिकापुरा मौहल्ले में परिवार के साथ रहता था. अक्षत की रजत मेडिकल स्टोर के नाम से महेवागंज में दुकान है. शुक्रवार को वह गदर-2 फिल्म का नाइट शो देखने फन मॉल गया था. जहां अक्षत ने 7 बजकर 45 मिनट में मॉल में एंट्री की. इसके चंद सेकेंड बाद ही वह जमीन पर गिर गया.

मॉल के CCTV वीडियो में दिखाई दे रहा है कि काले कपड़े पहने अक्षत फोन पर बात करते हुए मॉल में एंट्री करता है. इसके बाद वह कुर्सियों की तरफ बढ़ते ही गिर जाता है. दो युवक उसे उठाने का प्रयास करते हैं. तभी मॉल का सिक्योरिटी गार्ड वहां पहुंचता है. आनन-फानन में मॉल प्रबंधन को यह जानकारी दी जाती है. आसपास के लोगों ने बताया कि करीब 30 मिनट अक्षत वहां छटपटाता रहा. आसपास खड़े लोगों को कुछ समझ नहीं आ रहा था. कोई कह रहा है फालिश अटैक हो गया. कोई कह रहा था कि मिर्गी आ गई है. इसके बाद युवक को अस्पताल ले जाया गया. जहां चेकअप के बाद डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ें-

Ghaziabad gangrape case: इस सोसाइटी में सुरक्षा गार्ड से गैंगरेप, पीड़िता ने खाया जहर

शुरुआती जांच के आधार पर डॉक्टरों का कहना है कि ऐसा लग रहा है कि अक्षत की मौत हार्टअटैक से हुई है. महज 35 साल की उम्र में उसे अचानक हार्ट अटैक कैसे आया? क्या अक्षत की कोई मेडिकल हिस्ट्री रही है? इन सवालों के जवाब अभी नहीं मिल पाए हैं. उधर, अक्षत की मौत की सूचना मिलते ही पत्नी और परिवार मौके पर पहुंच गया. पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम कराके परिवार को सौंप दिया है.

पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. शुरुआती जांच में मामला हार्टअटैक का लग रहा है. मृतक के परिवार की शिकायत है कि उनको मॉल प्रबंधन से समय से जानकारी नहीं दी. जबकि उसके मोबाइल में कोई लॉक नहीं था. इसकी जांच की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.