May 19, 2024, 1:31 pm

Ghaziabad crime: गाजियाबाद में महिला के फाड़े कपड़े, तो भतीजी को कुत्ते से कटवाया, ये है वजह

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday August 23, 2023

Ghaziabad crime: गाजियाबाद में महिला के फाड़े कपड़े, तो भतीजी को कुत्ते से कटवाया, ये है वजह

Ghaziabad crime: गाजियाबाद (Ghaziabad news) से एक हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है. यहां पति के साथ की जा रही मारपीट का विरोध करने पर दबंगों ने महिला और उसकी भतीजी के साथ छेड़छाड़ की और उनके कपड़े फाड़ दिए. इतना ही नहीं इसके बाद आरोपी ने अपने पालतू कुत्ते से महिला की भतीजी को कटवाया. मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच की. इस संबंध में पीड़ित परिवार ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है.

क्या है मामला ?

जानकारी के अनुसार,पीड़िता ने बताया कि वह वसुंधरा में रहती है. उसके पड़ोस में तुषार नाम का एक व्यक्ति रहता है. आरोप है कि तुषार ने आवारा कुत्तों को पाला हुआ है, जोकि उनके बच्चों को पहले भी काट चुके हैं. पुलिस से शिकायत करने के बाद भी आजतक कोई कार्रवाई नहीं हुई. पीड़िता का आरोप है कि 21 अगस्त को तुषार और उसके साथियों ने उनके पति के साथ धक्का-मुक्की करते हुए मारपीट की. वह और भतीजी ने बीच बचाव करने का प्रयास किया तो आरोपियों ने उनके कपड़े फाड़ते हुए बदसलूकी की. इतना ही नहीं, उसकी भतीजी को भी उनके द्वारा पाले हुए कुत्ते से कटवाया गया.

पीड़ित महिला ने बताया कि जब उन्होंने आरोपियों की कार के फोटो खींचने की कोशिश की तो उसे धक्का मारकर गिरा दिया गया. घटना के बाद आरोपी भाग गए.

ये भी पढ़ें-

Delhi High Court: दिल्ली हाईकोर्ट का बड़ा फैसला, अब सड़कों पर नहीं चला पाएंगे यह गाड़ियां

पुलिस का कहना है कि मामले की शिकायत के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है. महिला के आरोपों की जांच की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.