July 18, 2024, 6:40 pm

Noida news: नोएडा की इस सोसायटी में नहीं आता पानी! 2300 परिवारों को हो रही समस्या

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday August 23, 2023

Noida news: नोएडा की इस सोसायटी में नहीं आता पानी! 2300 परिवारों को हो रही समस्या

Noida news: ग्रेनो वेस्ट की एस सिटी सोसायटी (Ace City Society) में पानी की किल्लत से लोग काफी परेशान है. इस सोसायटी में रविवार से पानी की सप्लाई न होने से लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. आरोप है कि ग्रेनो अथॉरिटी के पंप हाउस की बिजली लाइन में फॉल्ट होने की वजह से सुबह और दोपहर के समय ज्यादा सप्लाई बंद रही है. मेंटिनेंस की टीम ने कम पानी खर्च करने के लिए सोसायटी वालों को ई-मेल भेजे है.

2300 परिवारों को पानी की समस्या

सोसायटी के लोगों का कहना है कि करीब 2500 फ्लैट में करीब 2300 परिवार रहते है. पंप हाउस में एनपीसीएल की सप्लाई होती है. पानी की व्यवस्था के लिए कोई और विकल्प नहीं है, सभी सोसायटियों में लोग पंप हाउस पर निर्भर है. पंप हाउस में तकनीकी फॉल्ट आने से सोसायटियों में पानी की किल्लत बढ़ जाती है.

एनपीसीएल प्रबंधन का कहना है कि हमारी लाइन में कोई फॉल्ट नहीं है. पंप हाउस में आने वाली लाइन सुबह से सुचारू है. अथॉरिटी की तरफ से पानी की खपत होने पर कंपनी से लिए गए लोड पर अधिक लोड डाल दिया जाता है. इससे कई बार दिक्कत होती है.

ये भी पढ़ें-

Ghaziabad crime: गाजियाबाद में महिला के फाड़े कपड़े, तो भतीजी को कुत्ते से कटवाया, ये है वजह

ग्रेनो अथॉरिटी के जल विभाग की ओर से कहा गया है कि बिजली की लाइन में कुछ फॉल्ट आने की वजह से पंप हाउस नहीं चल पाया था. मंगलवार शाम चार बजे लाइन ठीक कराई गई. जिसके बाद सप्लाई शुरू कर दी है.

AOA के कोषाध्यक्ष का कहना है कि पानी की समस्या काफी दिनों से है. मेंटिनेंस की टीम का कहना है कि पानी की समस्या पंप हाउस से है. हमारी तरफ से कोई फॉल्ट नहीं है. इसके अलावा हिमालय प्राईड सोसायटी में तीन दिन से पानी की सप्लाई नहीं हो रही है. जिससे सोसायटी वालों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.