June 12, 2024, 7:50 pm

Gas supply affected in noida: नोएडा की कई सोसायटियों में गैस सप्लाई ठप, IGL ने बताई वजह

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday February 8, 2023

Gas supply affected in noida: नोएडा की कई सोसायटियों में गैस सप्लाई ठप, IGL ने बताई वजह

Gas supply affected in noida: ग्रेटर नोएडा वेस्ट (नोएडा एक्सटेंशन) से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां कई सोसायटियों में आज गैस सप्लाई ठप्प हो गई. इसके चलते लोगों को बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ा है.  बताया जा रहा है कि इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड (IGL) के सिस्टम में तकनीकी खराबी के चलते गैस सप्लाई प्रभावित हुई. कंपनी ने बताया कि खराबी को दूर कर कई सोसायटियों में गैस सप्लाई चालू हो गई है. बता दें कि, कंपनी की तरफ से आधिकारिक बयान जारी करके बताया गया कि सुबह 10:00 बजे से लेकर 11:15 तक तकनीकी दिक्कत हो सकती है.

ऐसे में इंजीनियर काम कर रहे हैं. कंपनी ने बयान जारी करते हुए कहा कि ऐसे समय में अपने घर में सभी गैस पाइन लाइन को बंद रखें. बहुत ही जल्द सेवा शुरू हो जाएंगी. बता दें कि, आईजीएल घरेलू गैस की सप्लाई ठप होने के कारण ग्रेटर नोएडा वेस्ट लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

ये भी पढ़ें-

RBI Policy: RBI ने महंगा कर दिया कार और होम लोन, छठवीं बार बढ़ाया रेपो रेट

गौर सिटी की कई सोसायटियों में बुधवार सुबह से ही गैस की सप्लाई ठप हो गई थी. IGL ने ट्वीट कर बताया था कि कुछ तकनीकी दिक्कतों के चलते गौर सिटी इलाके की कुछ सोसायटियों में गैस की आपूर्ति प्रभावित हुई है. हमारी टीम जल्द से जल्द गैस आपूर्ति बहाल करने के लिए साइट पर काम कर रही है. असुविधा के लिए खेद है.

ये देंख-

IGL ने बताया कि गौर सिटी 1 और 2 में सप्लाई शुरू हो गई है. IGL ने हेल्पलाइन नंबर भी जारी किया. कंपनी की ओर से ट्वीट कर लगातार बताया जा रहा है कि किन-किन इलाकों में गैस सप्लाई बहाल हो गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published.