May 9, 2024, 10:00 am

80 करोड़ भारतीयों के लिए खुशखबरी, पीएम ने दी ट्वीट कर जानकारी

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday March 27, 2022

80 करोड़ भारतीयों के लिए खुशखबरी, पीएम ने दी ट्वीट कर जानकारी
भारत के 80 करोड़ लोगों के लिए केंद्र सरकार नई  सौगात लेकर आया है। बढ़ती मंहगाई के बीच गरीबों को राहत पहुंचाने का काम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता वाली कैबिनेट कमेटी ने शनिवार को लिया। कैबिनेट ने इस साल 30 सितम्बर तक 80 करोड़ आबादी को मुफ्त में राशन देने का फैसला किया है। बात दें कि, कोरोना महामारी की शुरआत के बाद से मोदी सरकार गरीबों को मुफ्त में राशन देने के लिए प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना स्टार्ट की थी।
यह भी पढ़ें:-
ट्वीट का दी जानकारी
पीएम नरेंद्र मोदी ने इस बात की जानकारी ट्वीट करते हुए लिखा, “भारतवर्ष का सामर्थ्य देश के एक-एक नागरिक की शक्ति में समाहित है। इस शक्ति को और मजबूती देने के लिए सरकार ने प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना को छह महीने और बढ़ाकर सितंबर 2022 तक जारी रखने का निर्णय लिया है। देश के 80 करोड़ से अधिक लोग पहले की तरह इसका लाभ उठा सकेंगे।”
बात दें कि, पीएम गरीब कल्याण अन्न योजना की आखिरी तारीख 31 मार्च 2022 थी। लेकिन हालत को देखते हुए इसकी अवधि को बढ़ा दिया गया है।
दरअसल, मुफ्त राशन मिलने से गरीब को काफी राहत मिलेगी। क्योंकि गांवों में अभी भी पटरी धीरे-धीरे चल रही है। राशन का मिलना गरीबों के लिए बड़ी मदद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.