May 2, 2024, 2:06 pm

213 करोड़ लेकर देश छोड़कर भाग रही थी पूर्व सांसद की पत्नी

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday March 24, 2022

213 करोड़ लेकर देश छोड़कर भाग रही थी पूर्व सांसद की पत्नी

यूक्रेन और रूस का युद्ध अभी भी जारी है। अभी मामला शांत नहीं हुआ है। सैनिक और आम जनता अपनों को खो रहे हैं। मौत उनके सामने खड़ी है। कब क्या हो जाए पता नहीं। लेकिन उसके बावजूद यूक्रेन के लोग देश का साथ दे रहे हैं। सैनिक हिम्मत नहीं हार रहे हैं। वहीं उन्हीं के बीच एक गद्दार भी है। जो मौका देखकर देश छोड़कर चली गई। साथ में 213 करोड़ भी ले जा रही थी। ये महिला कोई और नहीं पूर्व सांसद की पत्नी एनेस्तेसिया है।

आपको बता दें पूर्व सांसद इगोर कोविस्की की पत्नी एनेस्तेसिया को हंगरी बॉर्डर पर रोका गया। जिसके पास से 28 लाख डॉलर मिले। 6 सूटकेस में 28 लाख डॉलर लेकर जा रही थी पूर्व सांसद की पत्नी।

इगोर कोविस्की यूक्रेन के सबसे अमीर सियासतदान और सांसद माने जाते थे। इगोर कोविस्की बड़े कारोबारी भी हैं। एनेस्तेसिया खुद भी मॉडल रह चुकी हैं।

हंगरी के कस्टम डिपार्टमेंट ने कहा– अगर एनेस्तेसिया खुद को बेगुनाह साबित नहीं कर सकीं तो उन पर कार्रवाई होगी। एनेस्तेसिया के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। एनेस्तेसिया को हिरासत में लेकर पूछताछ हो रही है।

इगोर ने सोशल मीडिया पर दी सफाई

इगोर ने सोशल मीडिया पर लिखा- मेरे पास जितना भी पैसा है, वो सब यूक्रेन के बैंकों में है। अब तक मैंने कोई कैश नहीं निकाला।

इगोर ने पत्नी का बचाव करते हुए कहा- मेरी पत्नी प्रेगनेंट है। डिलीवरी शांतिपूर्ण हो सके। इसलिए वो हंगरी जा रही थी।

सोशल मीडिया पर पोस्ट के बाद इगोर ने अपना सोशल मीडिया बंद कर लिया है। एनेस्तेसिया हंगरी के कस्टम ऑफिशियल्स को अब तक यह नहीं बताया कि वो कैश कहां से लाईं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.