April 18, 2024, 10:00 pm

Flat Buyers Issues: अप्रैल से शुरू होगी रजिस्ट्री, खरीदारों ने जताई खुशी…

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday April 1, 2024

Flat Buyers Issues: अप्रैल से शुरू होगी रजिस्ट्री, खरीदारों ने जताई खुशी…

Flat Buyers Issues: नए वित्त वर्ष यानी अप्रैल का महीना आज से शुरू हो गया है। ऐसे में ये का गया था की अप्रैल से फ्लैट की रजिस्ट्री की शुरुआत की जाएगी। इस उम्मीद को लेकर नोएडा और ग्रेटर नोएडा के फ्लैट बायर्स ने खुशी जताई है। ग्रेनो वेस्ट की महागुन मंत्रा वन के निवासियों ने बिल्डर के साथ की बैठक भी की। बिल्डर ने 15 अप्रैल तक प्राधिकरण का पैसा चुकाने का दिया आश्वासन, जिससे रजिस्ट्री की प्रक्रिया शुरू हो सके।

क्या है पूरा मामला

बतादें, अप्रैल का महीना शुरू होते ही फ्लैट खरीदारों (Flat Buyers Issues)  में रजिस्ट्री को लेकर फिर से नई उम्मीद पैदा हो गई है। बयाया गया था की ग्रेटर नोएडा वेस्ट की महागुन मंत्रा वन सोसाइटी के निवासियों की रजिस्ट्री अप्रैल में शुरू होगी। शनिवार को निवासियों के साथ हुई बैठक में बिल्डर ने इसका आश्वासन दिया है। खरीदारों का कहना है कि पिछले कई वर्ष से रजिस्ट्री होने का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन बिल्डर सुनने को तैयार नहीं है। अब बिल्डर प्राधिकरण का पैसा चुकाने को तैयार हुआ हैं। इस बात को लेकर निवासियों ने खुशी जताई है।

500 से अधिक खरीदार कर रहे रजिस्ट्री होने का इंतजार

निवासियों ने बताया कि सोसाइटी में 500 से अधिक खरीदार रजिस्ट्री होने का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन प्राधिकरण का बकाया होने के कारण रजिस्ट्री नहीं हो रही है। रजिस्ट्री की मांग को लेकर खरीदारों ने दो मार्च को बिल्डर से मिलने का समय मांगा था। शनिवार को बिल्डर ने मुलाकात की। जहां खरीदारों ने रजिस्ट्री का मुद्दा उठाया।

यह भी पढ़ें…

Medicine Price Hike: 800 से ज्यादा दवाओं के बढ़ जायेंगे रेट, रोजमर्रा में इस्तेमाल होने वाली कई दवाइयां शामिल

निवासियों ने बताया कि बिल्डर ने 15 अप्रैल तक प्राधिकरण का बकाया पैसा जमा करने का दावा किया है। बिल्डर का कहना है कि जल्द ही कुछ टावर का आक्यूपेंसी सर्टिफिकेट मिल जाएगा। उसके बाद तत्काल रजिस्ट्री शुरू हो जाएगी। जिन लोगों की रजिस्ट्री पहले चरण में होगी। उनकी सूचना सोमवार तक शेयर करने का भरोसा दिया है। रजिस्ट्री शुरू होने की खबर मिलने पर खरीदार खुश हैं। खरीदारों का मानना है की अब जल्द ही उन्हे उनके घर पर मालिकाना हक मिल जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.