May 29, 2024, 4:44 pm

Fire Incident: बिजली के करंट से ट्रक में लगी आग, दो की मौत

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday August 9, 2023

Fire Incident: बिजली के करंट से ट्रक में लगी आग, दो की मौत

Fire Incident: गाजियाबाद(Ghaziabad) से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां बिजली के तार से ट्रक में करंट आ गया. इस हादसे में चालक और परिचालक की मौके पर ही मौत हो गई. करंट के कारण ट्रक में आग भी लग गई. जिसके बाद आसपास के लोगों ने इसकी जानकारी फायर बिग्रेड को दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंचे फायर कर्मियों ने आग को काबू किया. इस घटना में ट्रक और उसमें रखा लाखों का सामान जलकर खाक हो गया. आरोप है कि यह हादसा बिजली विभाग की लापरवाही से हुआ है.

क्या है पूरा मामला ?

गाजियाबाद के मुरादनगर के पास गांव सैथली में बिजली के तार से एक ट्रक में आग लग गई. देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया. पूरा ट्रक आग की लपटों से घिर गया. जिसके बाद आसपास के लोगों ने इसकी जानकारी फायर बिग्रेड को दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड की टीम ने आग पर काबू पाया. आग बुझाने के लिए पहले दो गाड़ियों आईं, लेकिन बाद में आग ज्यादा होने के कारण पास में स्थित आर्डिनेंस फैक्ट्री से भी एक फायर टैंकर मंगाया गया.

ये भी पढ़ें-

Kotgadi Bhagwati Temple: उत्तराखंड के इस मंदिर में चिट्ठी लिखने से मिलता है इंसाफ, खुद न्याय करती है मां

जानकारी के अनुसार, ट्रक में एसी और फ्रिज की बॉडी में इस्तेमाल होने वाले बॉक्स भरे हुए थे. ट्रक की बॉडी बंद थी. ऊपर से गुजर रहे बिजली के तार से छूकर ट्रक में करंट आ गया. स्थानीय लोगों ने किसी तरह ट्रक चालक और सहचालक को बाहर निकाला और उन्हें अस्पलात ले गए, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद से बिजली विभाग की लापरवाही को लेकर कई सवाल उठाए जा रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.