June 23, 2024, 9:04 pm

Fire in Warehouse: गोदाम में लगी भीषण आग, आसमान तक छाया काले धुएं का गुबार

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday June 2, 2024

Fire in Warehouse: गोदाम में लगी भीषण आग, आसमान तक छाया काले धुएं का गुबार

Fire in Warehouse: दिल्ली एनसीआर के इलाकों में भीषण गर्मी के साथ ही आग लगने की घटनाओं में तेजी से बढ़ोतरी हुई है। आए दिन कोई न कोई आगजनी की घटना सामने आ रही है। हाल ही में ग्रेटर नोएडा के एक गोदाम में अचानक से आग लग गई। आग की सूचना मिलते ही आसपास लोगों में दहशत का माहौल पैदा हो गया। तत्काल फायर ब्रिगेड की टीम को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची फायर विभाग की टीम आग पर काबू पाने का प्रयास कर रही है। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, नोएडा, ग्रेटर (Fire in Warehouse) नोएडा में पिछले कुछ दिनों से लगातार आगे की घटनाएं देखने को मिल रही है। हालांकि, ज्यादातर घटनाओं में गौतमबुद्ध नगर फायर विभाग की टीम मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाने का प्रयास कर रही है। ताजा वीडियो ग्रेटर नोएडा के जारचा थाना क्षेत्र से सामने आया है जिसमें एनटीपीसी पाटाड़ी रोड पर बने गत्ते के गोदाम में भीषण आग लग गई। आग इतनी भयंकर थी कि उसके धुएं आसमान को काला कर दिया। आग लगने की सूचना मिलते ही आसपास के लोगों में अफरातफरी मच गई। लोग दर कर इधर उधर भागने लगे। तत्काल ही फायर विभाग की टीम की सूचना दी गई। इस मामले में गौतम बुद्ध नगर फायर विभाग टीम का कहना है कि मौके पर फायर सर्विस यूनिट मौजूद है जल्द ही आग पर काबू पा लिया जाएगा। फिलहाल इस आग जनी की घटना में किसी भी प्रकार की जनहानि की कोई सूचना नहीं है। जबकि गोदाम में मौजूद ढेरों सामान जल कर खाक हो गया।

यह भी पढ़ें…

Residents Protest: चुनाव को लेकर निवासी और एओए आमने-सामने, जमकर किया प्रदर्शन

सामने आया वीडियो

इस घटना का वीडियो भी सामने आया है। वीडियो साफतौर पर देखा जा सकता है की गोदाम भयंकर रूप से आग की चपेट में है। गोदाम से उठने वाली लपटों और काले धुएं का गुबार आसमान तक छा रहा है। आसपास के लोगों में दहशत का माहौल है। फायर विभाग की टीम आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.