June 23, 2024, 8:28 pm

Fire In Society: सोसायटी की 17वीं मंजिल पर लगी भयानक आग, आसमान तक छाया काले धुएं का गुबार…देखें वीडियो

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday June 6, 2024

Fire In Society: सोसायटी की 17वीं मंजिल पर लगी भयानक आग, आसमान तक छाया काले धुएं का गुबार…देखें वीडियो

Fire In Society: दिल्ली एनसीआर में जब से भीषण गर्मी पड़नी शुरू हुई है, तब से आग लगने के मामलों में तेजी से बढ़ोतरी देखने को मिली है। आय दिन आगजनी की भयानक घटनाएं सामने आ रही हैं। हाल ही में नोएडा के सेक्टर 119 में स्थित एक हाई राइज बिल्डिंग की 17 वीं मंजिल पर अचानक से आग लग गई। जिसकी वजह से आसपास के लोगों में दहशत का माहौल पैदा हो गया। बताया जा रहा है आज बिल्डिंग में लगी एसी में विस्फोट होने से लगी है। फिलहाल फायर ब्रिगेड की टीम ने मौके पर पहुंच कर आग पर काबू कर लिया है। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, नोएडा (Fire In Society) के सेक्टर 119 स्थित एल्डिको सोसायटी की 17वीं मंजिल पर अचानक से आग लग गई। फायर ब्रिगेड के अधिकारियों के मुताबिक, फ्लैट में शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगने की घटना हुई। इस घटना से आवासीय सोसायटी में अफरा-तफरी मच गई, लेकिन पुलिस और फायर विभाग के अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और स्थिति को नियंत्रित किया। फिलहाल इस आग लगने की घटना में किसी भी प्रकार की जनहानि की कोई सूचना नहीं है। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है।

वीडियो के अनुसार…

वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है की एल्डेको सोसाइटी के दृश्य में टावर की 17वीं मंजिल की बालकनी में आग भड़कती हुई दिखाई दे रही है। आग की चपेट में आकर अन्य फ्लैट भी बुरी तरीके से जलते हुए नजर आ रहे हैं। आग की लपटें और काले धुएं का गुबार आसमान तक फैला है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

यहां देखें वीडियो…

इससे पहले भी सामने आ चुके हैं एसी ब्लास्ट होने के मामले

इससे पहले, 20 मई को नोएडा की एक पॉश ऊंची सोसायटी में एक फ्लैट के अंदर एयर कंडीशनर में विस्फोट के कारण आग लग गई थी। हालांकि सेक्टर 100 की लोटस बुलेवार्ड सोसायटी में हुई इस घटना में किसी भी प्रकार की कोई जनहानि की सूचना नहीं मिली थी। इससे पहले नोएडा के एक जिम में लगी एसी में अचानक ब्लास्ट होने से आग लगने का मामला सामने आया था, जिसमे वहां पर मौजूद लाखों का सामान और मशीनें जलकर खाक हो गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.