July 27, 2024, 9:42 am

Fire In Society: सोसाइटी की बिल्डिंग में लगी आग, मचा हड़कंप…देखें वीडियो

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday June 6, 2024

Fire In Society: सोसाइटी  की बिल्डिंग में लगी आग, मचा हड़कंप…देखें वीडियो

Fire In Society: दिल्ली एनसीआर समेत आसपास के इलाकों में भीषण गर्मी की वजह से आग लगने की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। हाल ही में गाजियाबाद के वसुंधरा सेक्टर 1 के एक घर में अचानक से आग लग गई। जिसकी वजह से वहां के लोग काफी डर गए। घटना की सूचना मिलते ही आसपास के लोगों में अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, भीषण गर्मी (Fire In Society) में आग लगने की घटनाओं में तेजी आ गई है। ज्यादातर आगजनी की घटनाएं एसी में आग लगने की वजह से हो रही हैं। हाल ही में गाजियाबाद के वसुंधरा सेक्टर 1 के कुंज बिहार में स्थित एक घर में अचानक से आग लग गई। बताया जा रहा है की आग घर में लगी एसी में ब्लास्ट होने से लगी है। आग लगने की सूचना मिलते ही आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया। लोग जान बचाकर इधर उधर भागने लगे। आग की लपटें काफी ऊपर तक देखी गईं। बिल्डिंग से निकलने वाले धुंए का गुबार देखकर लोग दहशत में आ गए। तत्काल ही फायर विभाग की टीम को सूचना दी गई। फायर विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर कुछ घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीडियो के अनुसार…

वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है की पूरी बिल्डिंग आग की चपेट में है। आसपास के लोगों में हड़कंप मचा हुआ है। उठने वाली लपटें और काले धुएं का गुबार आसमान तक फैला हुआ है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

देखें वीडियो…

मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम

लोगों का कहना है की भीषण गर्मी की वजह से एसी का कंप्रेशर फटने गया जिससे यह हादसा हुआ है। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम कई घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया है। एसी वायरिंग शार्ट सर्किट से आग लगने की आशंका जताई जा रही है। फायर डिपार्टमेंट की टीम मौके पर जांच कर रही है। फिलहाल इस आगजनी की घटना में किसी प्रकार की जनहानि की कोई सूचना नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.