July 17, 2024, 9:57 pm

Fight on the Road: बीच सड़क पर भिड़े दो पक्ष,जमकर हुई मारपीट…ये है वजह

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday June 26, 2024

Fight on the Road: बीच सड़क पर भिड़े दो पक्ष,जमकर हुई मारपीट…ये है वजह

Fight on the Road: दिल्ली एनसीआर के इलाकों में छोटी छोटी बातों पर गाली गलौज और मारपीट होना आम बात हो गई है। आय दिन ऐसे मामले सामने आते रहते हैं। हाल ही में ग्रेटर नोएडा के एक कस्बे में दो पक्षों के बीच विवाद हो गया। देखते ही देखते दोनों पक्षों के लोगों में लाठी-डंडे चल गए। इस घटना में कई लोगों को चोटें आई हैं जिनमें एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। फिलहाल, पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पूरे मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, ग्रेटर नोएडा (Fight on the Road)  क्षेत्र के बिलासपुर कस्बे में दो पक्षों में पथराव के बाद जमकर लाठी-डंडे चले। बताया जा रहा है कि एक युवक पर पानी की छीटें पड़ने के कारण दोनों पक्षों में विवाद हो गया। पुलिस के अनुसार, घटना में कई लोगों को चोटें आई हैं, जिनमें से एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। सूचना के बाद भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा, जिसे देखकर आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

ये थी विवाद की वजह

बताया जा रहा है की कस्बे के फतेहखानी मोहल्ला निवासी राजुद्दीन ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि उनका भतीजा रविवार दोपहर घर के बाहर अपनी बाइक को पानी से धो रहा था। इस दौरान पानी की कुछ छींटें गली से होकर गुजर रहे उनके पड़ोस के एक व्यक्ति के ऊपर गिर गईं। इसी बात को लेकर आरोपी ने उनके भतीजे के साथ गाली-गलौज कर दी।

दोनों पक्षों के बीच जमकर हुई मारपीट

इसके बाद दोनों पक्ष लाठी-डंडे लेकर आमने-सामने आ गए और झगड़ा हो गया। इस झगड़े का एक वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहा है। प्रसारित वीडियो के अनुसार, दोनों पक्षों के करीब 10 लोग एक-दूसरे पर जमकर डंडे बरसा रहे हैं। साथ ही पथराव भी करते दिख रहे हैं। वहीं प्रसारित वीडियो में महिलाएं झगड़े को शांत करने की कोशिश कर रही हैं। बताया जाता है कि घायलों में एक की हालत काफी गंभीर है। आसपास के लोगों द्वारा पुलिस को घटना की जानकारी दी गई।

यह भी पढ़ें…

Sports Complex News: स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स का होगा कायाकल्प, प्राधिकरण ने ली जिम्मेदारी…बनाई ये योजना

पुलिस ने लिया संज्ञान

बताया जा रहा है की घटना की सूचना के बाद भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा, जिसे देखकर सभी आरोपी फरार हो गए। पुलिस को दी शिकायत में राजुद्दीन ने बताया कि घटना के दौरान उनके परिवार के राजुद्दीन, यामीन और निजाम समेत पांच लोगों को चोट आई हैं। फिलहाल पुलिस बारीकी से मामले की छानबीन कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.