May 2, 2024, 11:32 pm

Fight in Society Video: सोसाइटी बनी अखाडा, जमकर चले लात-घूंसे, देखें वीडियो

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday April 8, 2024

Fight in Society Video: सोसाइटी बनी अखाडा, जमकर चले लात-घूंसे, देखें वीडियो

Fight in Society Video: दिल्ली एनसीआर समेत आसपास के इलाकों की हाउसिंग सोसाइटियों में छोटी छोटी बातों पर मारपीट होना कॉमन हो गया है। हाल ही में नोएडा की पारस टियरा सोसाइटी में बीती रात उस वक्त अफरा तफरी का माहौल बन गया जब दो पक्ष किसी बात पर विवाद को लेकर आपस में भिड़ गए। मामला इतना बिगड़ा की नौबत मारपीट की आ गई और फिर जमकर बबाल मचा और लात घूंसे चले। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, नोएडा (Fight in Society Video) के सेक्टर 137  में  स्थित पारस टियरा सोसाइटी में देर रात किसी बात पर बहस को दो पक्ष आपस में भिड़ गए। दोनों पक्षों में जमकर बवाल और मारपीट हुई। लोगों ने एक दूसरे को दौड़ा दौड़ा कर लात घूंसों से पीटा। घटना रात 1:30 बजे की बताई जा रही है। मारपीट की वजह क्या है? फिलहाल इसका अभी कुछ भी पता नही चल सका है। घटना रात 1:30 बजे की बताई जा रही है। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है।

वीडियो के अनुसार…

वीडियो में दिखाया गया है की सोसाइटी के परिसर में काफी लोग मौजूद हैं। कई गाड़ियां भी दिखाई दे रही हैं। दोनो पक्षों में जमकर बहस, मारपीट और हंगामा होता दिखाई दे रहा है। एक शख्स दौड़ दौड़कर थप्पड़ मारते दिखाई दे रहा है। कुछ लोग विवाद को सुलझाने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन उनकी बात कोई नहीं सुन रहा है। यह घटना रात 1:30 बजे की बताई जा रही है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देखकर लोग तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

ये देखें वीडियो…

पहले भी सामने आ चुके हैं ऐसे मामले

नोएडा की हाउसिंग सोसाइटियों में मारपीट की यह कोई पहली घटना नहीं है। इससे पहले भी कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं। अभी कुछ दिन पहले ही एक सोसाइटी से ऐसा ही मामला सामने आया था जिसमे एक डिलिवरी बॉय को लेकर हंगामा हो गया था। जिसके चलते सोसाइटी में मौजूद बाउंसरों और सुरक्षा गार्ड्स ने एक रेसिडेंट्स की पिटाई कर दी थी। इस घटना की एफआईआर भी दर्ज कराई गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.