February 25, 2024, 12:23 am

Greater Noida society: सिक्योरिटी गार्ड और डिलीवरी बॉय के बीच मारपीट, वीडियो वायरल

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday April 12, 2023

Greater Noida society: सिक्योरिटी गार्ड और डिलीवरी बॉय के बीच मारपीट, वीडियो वायरल

Greater Noida society: ग्रेटर नोएडा(greater noida) और नोएडा(noida) की सोसाइटी(society) में सिक्योरिटी गार्ड और डिलीवरी बॉय के बीच वाद विवाद अक्सर देखने को मिलता है। ताजा मामला हवेलिया वैलेनोवा पार्क सोसाइटी (Hawelia Valenova Park society) में सिक्योरिटी गार्ड(security gurad) और डिलीवरी(delivery boy) बॉय के बीच मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया(social media) पर जमकर वायरल(video viral) हो रहा है। बताया जा रहा है कि डिलीवरी ब्वॉय बिना अप्रूवल के अंदर जाना चाह रहा था। इसी बात को लेकर सिक्योरिटी गार्ड और डिलीवरी बॉय के बीच मारपीट हो गई।

लड़ाई का वीडियो वायरल

बता दें कि हवेलिया वैलेनोवा पार्क सोसाइटी (Hawelia Valenova Park society) में सिक्योरिटी गार्ड और डिलीवरी बॉय के बीच मारपीट हो गई। जिसका वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल होने लगा। दरसअल शाम में एक डिलीवरी बॉय सोसाइटी में डिलीवरी के लिए आया हुआ था। जब वह गेट पर पहुंचा तो गार्ड ने डिलीवरी बॉय से पूछ-ताछ कि जिस पर डिलीवरी बॉय ने बताया गया कि उसके पास सोसाइटी की बहुत सारी डिलीवरी है। इसके बाद गार्ड ने उससे सभी डिलीवरी के लिए माईगेट एप के थ्रू अप्रूवल लेने को कहा।

विवाद का कारण

लेकिन डिलीवरी ब्वॉय बिना अप्रूवल के ही अंदर जाने की बात कहने लगा ,जबकि सिक्योरिटी गार्ड ने कहा कि बिना अप्रूवल के सोसाइटी के अंदर प्रवेश नहीं दिया जाएगा। इस बात को लेकर ही दोनों में कहासुनी हो गई और गाली गलौज करने लगे जिसके बाद मामला इतना बढ़ गया कि दोंनो में मारपीट तक शुरू हो गई। वहीं, मौके पर खड़े एक व्यक्ति ने घटना का वीडियो बना कर उनके सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया।
फिलहाल मामले में किसी भी पक्ष की तरफ से थाने पर किसी भी तरह की कोई शिकायत नहीं दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.