July 17, 2024, 10:46 pm

Greater noida news: ग्रेटर नोएडा की इस सोसायटी में बुजुर्ग ने किया सुसाइड, परिजनों ने बताई वजह

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday September 10, 2023

Greater noida news: ग्रेटर नोएडा की इस सोसायटी में बुजुर्ग ने किया सुसाइड, परिजनों ने बताई वजह

Greater noida news: ग्रेटर नोएडा (Greater noida news) से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां एक 82 साल के बुजुर्ग व्यक्ति ने अपने फ्लैट की बालकनी से कूदकर सुसाइड कर लिया. बताया जा रहा है कि बुजुर्ग व्यक्ति काफी समय से परेशान था. कुछ समय पहले उनकी पत्नी का निधन हो गया था. इसके अलावा वह काफी बीमार रहते थे. जिसकी वजह से वह मानसिक तनाव में चले गए और यह दर्दनाक कदम उठाया. घटना के बाद से आसपास हड़कंप मच गया. सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और बुजुर्ग व्यक्ति के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

कहां का है मामला ?

ग्रेटर नोएडा के पुलमेरिया सोसाइटी (Pulmeria Society) में 82 साल के बुजुर्ग व्यक्ति अपने परिवार के साथ रहते थे. कुछ समय पहले उनकी पत्नी का निधन हो गया था. जिसकी वजह से वह काफी परेशान रहने लगे. वह पिछले दिनों से काफी बीमार भी थे. उनके परिवार वालों ने काफी समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह अधिकतर शांत रहते थे.

ये भी पढ़ें-

Chitra Bharati Film Festival: चित्र भारती फिल्मोत्सव का होगा आयोजन, यूपी और उत्तराखंड के स्टूडेंट्स को मिलेगा फायदा

पुलिस का कहना है कि शनिवार की सुबह एक बुजुर्ग व्यक्ति ने 15वीं मंजिल पर स्थित अपने फ्लैट की बालकनी से कूदकर सुसाइड कर लिया. पुलिस ने व्यक्ति के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.