July 17, 2024, 9:59 pm

Elante Mall Accident: एलांते मॉल में दर्दनाक हादसा, टॉय ट्रेन पलटने से मासूम की मौत

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday June 24, 2024

Elante Mall Accident: एलांते मॉल में दर्दनाक हादसा, टॉय ट्रेन पलटने से मासूम की मौत

Elante Mall Accident: सिटी ब्यूटीफुल कहे जाने वाले चंडीगढ़ शहर से एक दर्दनाक हादसे का मामला सामने आया है। यहां के एलांते मॉल एक बच्चे टॉय ट्रेन में बैठने के दौरान मौत हो गई है। टॉय ट्रेन से गिरने के कारण 11 साल के बच्चे के सिर में गंभीर चोट लगी थी, जिससे तत्काल ही उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, चंडीगढ़ के एलांते मॉल में दर्दनाक हादसा (Elante Mall Accident) हो गया। यहां पर बच्चों को घुमाने वाली एक टॉय ट्रेन पलटने से 11 साल के एक बच्चे की मौत हो गई। इस हादसे में बच्चे के सिर में चोट लग गई थी। बच्चे के पिता की शिकायत पर पुलिस ने टॉय ट्रेन के संचालक पर गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज कर लिया है।

ऐसे हुआ हादसा

इस मामले में नवांशहर के रहने वाले जतिंदर पाल सिंह और उनके परिवार ने कभी नहीं सोचा था कि अपने बच्चे को पलभर की खुशी देना उनके लिए जीवन भर का गम बन जाएगा। चंडीगढ़ के सबसे बड़े माल एलांते में उनके बच्चे के साथ दर्दनाक हादसा हो गया। माल में बच्चों के लिए चलने वाली टाय ट्रेन अचानक पलट गई और उनका 11 साल का बच्चा शाहबाज उससे गिर गया। इस हादसे में बच्चे के सिर पर गहरी चोट लग गई थी और उसे जीएमसीएच-32 पहुंचाया गया। जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। हादसे के वक्त ट्रेन में शहबाज के साथ उसका चचेरा भाई भी था और वह बाल-बाल बच गया।

यह भी पढ़ें…

Real Estate News: खुशखबरी, RERA में हजारों फ्लैटों का रजिस्ट्रेशन शुरू, इन इलाकों में हैं ये फ्लैट्स

पुलिस का क्या कहना है?

इस मामले में पुलिस ने टॉय ट्रेन जब्त कर ली है। पुलिस एलांते माल के अंदर की सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक, जतिंदर ने शिकायत में बताया कि वह अपने परिवार के साथ एलांते माल में घूमने आया था। उनके साथ उनके भाई नवदीप का परिवार भी था। वहां टॉय ट्रेन देखकर उनके बच्चों ने उसमें बैठने की जिद की। परिवार ने भी बच्चों की जिद पूरी करने के लिए उन्हें ट्रेन में बिठा दिया। लेकिन कुछ देर बाद ट्रेन अचानक पलट गई जिससे गिर कर शहबाज की मौत हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.