May 3, 2024, 9:10 pm

Crime News: मारपीट में एक-दूसरे पर फायरिंग, पुलिस को चकमा देकर भागे आरोपी…

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday April 23, 2024

Crime News: मारपीट में एक-दूसरे पर फायरिंग, पुलिस को चकमा देकर भागे आरोपी…

Crime News: दिल्ली एनसीआर समेत आसपास के इलाकों में मारपीट के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। हाल ही में नोएडा के पास एक होटल पर दो पक्ष आपस में भिड़ गए। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने पकड़ने की कोशिश की तो आरोपी भाग गए। पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, नोएडा (Crime News) में कोतवाली फेज-तीन क्षेत्र के गांव बसई स्थित एक होटल पर सोमवार दोपहर दो पक्ष आपस में भिड़ गए। कहासुनी के बाद दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर फायरिंग शुरू कर दी। सूचना पर पुलिस पहुंची तो पुलिस के सामने भी फायरिंग जारी रही। पुलिस ने पकड़ने की कोशिश की तो आरोपित भाग गए। इस मामले में चौकी प्रभारी ने चार लोगों को नामजद करते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। गड़ी चौखंडी चौकी प्रभारी मनीष कुमार ने दर्ज कराई एफआइआर में बताया कि 22 अप्रैल को पीआरवी द्वारा सूचना दी गई कि गांव बसई स्थित अशोका होटल पर कुछ लोग आपस में एक-दूसरे को मरने-मारने के लिए झगड़ा कर रहे हैं।

जान से मारने की नीयत से की गई फायरिंग

इसके बाद सूचना मिलने पर पर चौकी प्रभारी मनीष कुमार, दो कांस्टेबल विपिन कुमार और रवि कुमार के साथ अशोका होटल पर पहुंचे तो देखा कि एक तरफ से गांव बसई का आजाद यादव और सर्फाबाद का सुरेंद्र सिंह, वहीं दूसरी तरफ से गाजियाबाद मसूरी का राकेश यादव व गांव सर्फाबाद का तय्यूब एक-दूसरे पर जान से मारने की नीयत से अवैध हथियारों से फायरिंग कर रहे थे।

यह भी पढ़ें…

Hanuman Jayanti Traffic Advisory: इन रास्तों पर लग सकता है जाम, बाहर जाने से पहले पढ़ें ट्रैफिक एडवाइजरी

आरोपी भागने में सफल रहे

पुलिस का कहना है कि जब चारों लोगों से आत्मसमर्पण करने को कहा तो सभी आरोपी अवैध हथियार लेकर भाग गए। पुलिस ने दोनों पक्षों के आरोपितों को पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन आरोपित भागने में सफल रहे। पुलिस को मौके से 32 बोर के कारतूस के दो खोखा, एक गोली बरामद हुई है। पुलिस के मुताबिक दोनों पक्षों के बीच कई राउंड फायरिंग हुई है। होटल के गेट पर भी गोलियों के निशान बने हुए हैं। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक विजय कुमार गौतम ने बताया कि चौकी प्रभारी की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.