June 23, 2024, 6:59 pm

Dog Issues in Society: लिफ्ट के अंदर पिटबुल की एंट्री, वो भी बिना पट्टे और मजल के…लोगों ने किया विरोध

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday June 8, 2024

Dog Issues in Society: लिफ्ट के अंदर पिटबुल की एंट्री, वो भी बिना पट्टे और मजल के…लोगों ने किया विरोध

Dog Issues in Society: दिल्ली एनसीआर के इलाकों में डॉग अटैक के बढ़ते मामलों को देखते हुए लोग काफी सतर्क हो गए हैं। इसके बावजूद कुछ डॉग लवर्स अभी भी सोसाइटी के परिसर में बिना पट्टे और मजल के कुत्तों को खुलेआम घूमने के लिए छोड़ रहे हैं। जबकि उन्हें पता है की इस तरह से डॉग अटैक की घटनाओं में बढ़ोतरी होती है। हाल ही में ग्रेटर नोएडा वेस्ट से एक वीडियो सामने आया है, जिसमे पालतू पिटबुल डॉग बिना पट्टे और मजल के लिफ्ट में खुलेआम घुसता हुआ दिखाई दे रहा है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, ग्रेटर नोएडा वेस्ट (Dog Issues in Society) की कोको काउंटी सोसाइटी के एक टॉवर में लगी लिफ्ट में एक पिटबुल डॉग बेखौफ होकर घुस गया। इस दौरान पिटबुल बिना पट्टे और मजल के अपने मालिक के साथ लिफ्ट में सवार हुआ। बताया जा रहा है लिफ्ट में जिस समय कुत्ता मालिक अपने डॉग को लेकर जा रहा था, इस समय वहां पर पहले से कई बच्चे और लोग मौजूद थे। लेकिन इन सबको अनदेखा करते हुए कुत्ता मालिक अपने पिटबुल डॉग को इधर उधर घुमाते हुए लिफ्ट के अंदर ले गया। जिसका सोसाइटी के लोगों ने काफी विरोध किया। लोगों का कहना है की पहले भी इस तरह की लापरवाही करने से सोसाइटी में कई बार डॉग अटैक की घटनाएं हो चुकी है। जिसमे लोगों को गंभीर चोटें भी आईं हैं। लेकिन इसके बावजूद कुछ डॉग लवर्स इस बात की मानने को तैयार नही हैं। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है।

यह भी पढ़ें…

Residents Issues: फोनरवा अध्यक्ष ने प्राधिकरण को लिखा पत्र, सस्ते फ्लैट्स की रखी मांग… जानें पूरी खबर

सामने आया वीडियो…

वीडियो में दिखाया गया है की सोसाइटी में जहां पर लिफ्ट लगी हुई है। वहां पर कई बच्चे और लोग मौजूद हैं। तभी अचानक एक पिटबुल डॉग बिना पट्टे और मजल के अपने मालिक के साथ बिना किसी रोक टोक के अंदर घुसता हुआ दिखाई दे रहा है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देखकर लोग तरह तरह से प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.