February 1, 2023, 10:07 pm

Devoleena Bhattacharjee wedding: कौन है गोपी बहू के पति? अब खुल गया है राज, शहनवाज शेख से रचाई शादी

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday December 16, 2022

Devoleena Bhattacharjee wedding: कौन है गोपी बहू के पति? अब खुल गया है राज, शहनवाज शेख से रचाई शादी

Devoleena Bhattacharjee wedding: ‘साथ निभाना साथिया’ एक्ट्रेस देवोलिना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) अपनी सीक्रेट वेडिंग को लेकर हेडलाइंस में छाई हुई हैं. 13 दिसबंर को देवोलिना की हल्दी-मेहंदी की तस्वीरें सामने आई थीं. वहीं 14 दिसबंर को उन्होंने दुल्हन के जोड़े में फोटोज शेयर की हैं. ये कंफर्म हो गया है कि देवोलीना की शादी हुई है. हालांकि, उनके पति हर किसी के लिए रहस्य बने हुए थे. पर अब पता चल गया है कि देवोलीना ने गुपचुप तरीके से किससे शादी रचाई है.

देवोलीना का पति कौन है 

देवोलिना भट्टाचार्जी टेलीविजन का पॉपुलर फेस हैं. ऐसा नहीं है कि इससे पहले किसी स्टार ने सीक्रेट वेडिंग नहीं की है. पर इस तरह किसी भी सेलेब्स ने अपनी वाइफ या हसबैंड का चेहरा नहीं छिपाया है. अब चर्चा है कि देवोलीना ने शहनवाज शेख (Shahnawaz Shaikh)से शादी रचाई है. देवोलीना के हमसफर कोई और नहीं, बल्कि शहनवाज शेख हैं.

शहनवाज शेख पेशे से एक जिम ट्रेनर हैं. बिग बॉस 13 के दौरान देवोलीना भट्टाचार्जी ने ये मेंशन किया था कि वो घर के बाहर वो किसी को डेट कर रही हैं. पर उन्होंने ये नहीं बताया कि वो शख्स है कौन. देवोलीना और शहनवाज की मुलाकात जिम में हुई थी, जो कि एक्ट्रेस के घर के पास है. साथिया शो के सेट पर देवोलीना का एक्सीडेंट हो गया था. इस दौरान शहनवाज, देवोलीना का सपोर्ट बने और उन्हें फिर से उठाकर खड़ा कर दिया.

शहनवाज के इसी केयरिंग नेचर ने देवोलीना का दिल जीता. इसके बाद कपल ने करीब दो साल तक एक-दूसरे को डेट किया. वहीं अब इन्होंने शादी करके जिंदगी के नये पड़ाव में कदम रखा है.

ये भी पढ़ें-

Noida latest news: इस सोसायटी में फ्लैट की छत का गिरा प्लास्टर, बाल-बाल बचें लोग

विशाल सिंह संग उड़ी थी अफेयर की खबर

देवोलीना और विशाल सिंह दोनों अच्छे दोस्त हैं. इनका बॉन्ड देख कर लगता था कि ये डेट कर रहे हैं. हालांकि, इन्होंने कई बार ये साफ किया कि इनके बीच सिर्फ दोस्ती है. देवोलीना की वेडिंग में भी विशाल सिंह बेस्ट फ्रेंड की तरह हर कदम पर उनके साथ रहे. अब देखते हैं कि देवोलीना अपने हसबैंड से फैंस को कब मिलवाएंगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.