February 28, 2024, 10:19 pm

Delhi rape case: दिल्ली सरकार के एक अधिकारी ने नाबालिग से किया रेप, पत्नी ने दिया साथ

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday August 20, 2023

Delhi rape case: दिल्ली से हैरान करने वाली न्यूज आ रही है. दिल्ली सरकार के महिला एवं बाल विकास विभाग में तैनात डिप्टी डायरेक्टर पर अपने दोस्त की बेटी से कई महीनों तक रेप करने का आरोप लगा है. इतना ही नहीं उनकी पत्नी पर भी साथ देने का आरोप है. महिला पर आरोप है कि उसने लड़की को गर्भपात कराने के लिए दवाई दी थी. पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

क्या है मामला ?

पीड़िता सिविल लाइन इलाके में एक स्कूल की 12वीं की स्टूडेंट है. दिल्ली के बुराड़ी इलाके में चर्च में आने-जाने के दौरान पीड़िता के परिवार की जान पहचान डिप्टी डायरेक्टर से हुई थी. साल 2020 में पीड़िता के पिता की मौत हो गई, जिसके बाद पीड़िता काफी परेशान रहने लगी जिसके बाद डिप्टी डायरेक्टर पीड़िता को अपने घर लेकर आ गए.

डिप्टी डायरेक्टर पर क्या है आरोप? 

आरोप है कि 14 साल की पीड़िता के साथ साल 2020 से 2021 तक आरोपी डिप्टी डायरेक्टर ने कई बार रेप किया. इतना ही नहीं पीड़िता जब प्रेगनेंट हो गई तो ये बात उसने अपनी पत्नी को बताई. तो पत्नी ने बात को कहीं बाहर न जाने देने की सलाह देते हुए अपने बेटे से दवा मंगवाई और उसका गर्भपात करवा दिया था.

ये भी पढ़ें-

Greater noida rape case: ग्रेटर नोएडा में लड़की से रेप, दी भाई को जान से मारने की धमकी

पुलिस ने इन धाराओं में दर्ज किया केस 

इस मामले में पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने संबंधित धाराओं में आरोपी और उसकी पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पीड़िता फिलहाल अस्पताल में एडमिट है. उसका इलाज चल रहा है. पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.