December 9, 2023, 1:23 am

Hapur crime news: नोएडा आ रही थी लड़की.. लड़के ने चाकू से गला रेता.. वजह जान कर रह जाएंगे हैरान

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday August 21, 2023

Hapur crime news: नोएडा आ रही थी लड़की.. लड़के ने चाकू से गला रेता.. वजह जान कर रह जाएंगे हैरान

Hapur crime news: उत्तर प्रदेश के हापुड़ से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. हापुड़ में एक लड़के ने अपनी प्रेमिका की चाकू मारकर हत्या कर दी. उसके बाद लड़के ने खुद पुलिस को फोन कर बताया कि उसने गुस्से में आकर प्रेमिका की हत्या कर दी है, लाश जंगल में पड़ी है, उठा लो. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची. इस दौरान आरोपी लड़की लाश के पास ही खड़ा मिला. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. परिजनों को सूचना दे दी गई है.

क्या है पूरा मामला ?

दरअसल,  रामपुर के शहजाद नगर के गांव जूखिया का रहने वाला गुलवेश अपनी प्रेमिका मुस्केसबा के साथ बाइक से नोएडा शादी करने जा रहा था. हापुड़ के दिल्ली-लखनऊ हाईवे पर बदरखा के पास पहुंचे तो किसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया. इस दौरान लड़की ने शादी करने से इंकार कर दिया. जिससे लड़का नाराज हो गया और चाकू से लड़की के सिर और हाथ पर कई वार कर दिए. जिससे लड़की की मौके पर ही मौत हो गई.

लड़के ने खुद पुलिस को फोन कर घटना की जानकारी दी

इसके बाद लड़के ने खुद पुलिस और एंबुलेंस को फोन कर घटना के बारे में बताया. लड़के ने पुलिस से कहा कि मैंने अपने प्रेमिका मुस्केसबा (23) की हत्या कर दी है. उसका शव गढ़ इलाके में नहर किनारे एक चेक पोस्ट के पास जंगल में पड़ा है. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची तो आरोपी वहीं शव के पास खड़ा मिली. जबकि लड़की की लाश खून से लथपथ पड़ी हुई थी.

हाथ और गले पर चाकू से हमला

पुलिस ने बताया कि आरोपी से पूछताछ की तो उसने बताया कि वह प्रेमिका मुस्केसबा के साथ सुबह नौ बजे अपने घर से बाइक से नोएडा के लिए निकला था. गढ़ इलाके में पहुंचकर मध्य गंग नहर किनारे बैठकर आपस में बात करने लगे.  इस दौरान उसने प्रेमिका से शादी के लिए कहा. लेकिन उसने शादी के लिए मना कर दिया. इसी को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई. इसके बाद उसके हाथ और गले पर चाकू से हमला कर हत्या कर दी. उसके बाद में वहीं खड़ा रहा. शाम 6 के करीब मैंने पुलिस को फोन किया.

ये भी पढ़ें-

Delhi rape case: दिल्ली सरकार के एक अधिकारी ने नाबालिग से किया रेप, पत्नी ने दिया साथ

लड़की अभी पढ़ाई कर रही थी

पुलिस ने बताया कि इसका 5 साल से प्रेम संबंध था. लड़की MSC की पढ़ाई कर रही थी. वहीं, आरोपी रामपुर से ही चाकू खरीदकर लाया था. हत्या करने के बाद चाकू को नहर में फेंक दिया है. आरोपी का कहना है कि उसने गुस्से में आकर होश खो दिया और हत्या कर दी. परिजनों को सूचना दे दी गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.