May 5, 2024, 8:28 pm

Greater noida rape case: ग्रेटर नोएडा में लड़की से रेप, दी भाई को जान से मारने की धमकी

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday August 20, 2023

Greater noida rape case: ग्रेटर नोएडा में लड़की से रेप, दी भाई को जान से मारने की धमकी

Greater noida rape case: ग्रेटर नोएडा से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां एक लड़की से रेप कर उसके भाई को जान से मारने की धमकी (Girl raped in Greater Noida) देकर चेन और कुंडल लूटने का मामला सामने आया है. पीड़िता ने शनिवार सुबह मामले की शिकायत पुलिस से की है. पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

क्या है पूरा मामला ?

ग्रेटर नोएडा के ईकोटेक-3 में रहने वाली एक लड़की से रेप कर उसके भाई को जान से मारने की धमकी देकर चेन और कुंडल लूटने का मामला सामने आया है. पीड़िता ने शनिवार सुबह मामले की शिकायत पुलिस से की है. पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी की पहचान सुकरयाब के रूप में हुई है. वह मूल रूप से हापुड़ के सिंभावली का रहने वाला है. वर्तमान में वह हबीबपुर गांव में किराए के मकान में रह रहा था.

पुलिस ने बताया कि पीड़िता ने शिकायत कर आरोप लगाया कि उसके साथ सुकरयाब ने रेप किया. उसने विरोध किया तो आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी दी. आरोपी ने पीड़िता की 10 ग्राम की सोने की चेन और 4 कुंडल लूट लिए, लड़की ने सोने के आभूषण वापस मांगे तो आरोपी ने जान से मारने की धमकी दी.

ये भी पढ़ें-

Home Loan: क्या है स्टेप-अप EMI? क्या घर-गाड़ी खरीदने वालों को इस पर विचार करना चाहिए?

जानकारी के अनुसार, कुछ दिन तक डर के कारण लड़की चुप रही. शनिवार को उसने हिम्मत दिखाकर रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने मामले में कार्रवाई की है. आरोपी को गिरफ्तार किया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.