February 25, 2024, 8:04 am

Delhi News: इंडिगो फ्लाइट की उड़ान में हुई देरी तो यात्री ने पायलट को मार दिया घूंसा, मामले की जांच शुरू

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday January 15, 2024

Delhi News: इंडिगो फ्लाइट की उड़ान में हुई देरी तो यात्री ने  पायलट को मार दिया घूंसा, मामले की जांच शुरू

Delhi News: राजधानी दिल्ली में फ्लाइट की उड़ान में देरी से जुड़ी एक बेहद हैरान करने वाली खबर है। दरअसल,खराब मौसम के कारण दिल्ली में एक विमान के उड़ान भरने में देरी को लेकर एक यात्री इतना नाराज हो गया कि उसने फ्लाइट के कैप्टन पर ही हमला बोल दिया। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक राजधानी दिल्ली में खराब मौसम के चलते फ्लाइट के लेट होने का सिलसिला लगातार जारी है। इस बीच दिल्ली में एक विमान के उड़ान भरने में देरी को लेकर एक यात्री इतना नाराज हो गया कि उसने फ्लाइट के कैप्टन पर ही हमला बोल दिया। यह घटना रविवार की दोपहर एक बजे की है। यात्री की पहचान साहिल कटारिया के तौर पर की गई है। दिल्ली पुलिस ने इस घटना पर कहा, ‘आरोपी के खिलाफ हम उचित कानूनी कार्रवाई करेंगे।’ इंडिगो ने भी यात्री के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

Advertisement
Advertisement

यात्री ने पायलट पर किया हमला

विमान सुरक्षा एजेंसी ने इस घटना का संज्ञान लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। बताया गया है कि यह घटना तब हुई जब पायलट माइक्रोफोन पर यात्रियों को दिल्ली से गोवा जा रही फ्लाइट के कोहरे के चलते लेट होने की जानकारी दे रहा था। इसी दौरान यात्री ने पायलट को घूंसा मार दिया। यह घटना रविवार की दोपहर एक बजे की है। यात्री की पहचान साहिल कटारिया के तौर पर की गई है। दिल्ली पुलिस ने इस घटना पर कहा, ‘आरोपी के खिलाफ हम उचित कानूनी कार्रवाई करेंगे।’ इंडिगो ने भी यात्री के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

यह भी पढ़ें…

Greater Noida West News: सोसायटी में कुत्ते को बिना मजल ले जाने को लेकर हुए विवाद के बाद महिला से एक व्यक्ति की मारपीट, वीडियो वायरल

लोगों ने की यात्री को नो-फ्लाई-लिस्ट में डालने की अपील

इस घटना का वीडियो वायरल होते ही लोगों की प्रतिक्रिया सामने आई। एक यूजर ने कहा, ‘उड़ान में देरी को लेकर पायलट क्या कर सकता है? वह केवल अपना काम कर रहा था। इस व्यक्ति को गिरफ्तार कर इसे नो-फ्लाइ लिस्ट में डाल देना चाहिए। इसकी तस्वीर को सार्वजनिक करना चाहिए, जिससे की अन्य लोगों को इसके बुरे व्यवहार के बारे में मालूम होना चाहिए।’ वहीं एक अन्य यूजर ने कहा, ‘इस व्यक्ति पर हमला करने का मामला दर्ज करना चाहिए। इसे नो-फ्लाइ-लिस्ट में डाल देना चाहिए। यात्री का यह व्यवहार अस्वीकार्य है।’

Leave a Reply

Your email address will not be published.