February 25, 2024, 12:56 am

Greater Noida West News: सोसायटी में कुत्ते को बिना मजल ले जाने को लेकर हुए विवाद के बाद महिला से एक व्यक्ति की मारपीट, वीडियो वायरल

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday January 15, 2024

Greater Noida West News: सोसायटी में कुत्ते को बिना मजल ले जाने को लेकर हुए विवाद के बाद महिला से एक व्यक्ति की मारपीट, वीडियो वायरल

Greater Noida West News: ग्रेटर नोएडा वेस्ट से एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है। ग्रेटर नोएडा वेस्ट की आवासीय सोसायटी में में कुत्ते को बिना मजल ले जाने को लेकर विवाद हो गया, जिसके बाद कुत्ते के मालिक पति पत्नी ने मारपीट की उस दौरान वहां पर सोसायटी के कई लोग आ गये और इस मारपीट का वीडियो बना लिया जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस मामले पीड़ित के साथ सोसायटी के लोग थाना बिसरख पहुंचे शिकायत दर्ज कराई, पुलिस जांच के बाद कार्रवाई करने की बात कह रही है।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सुपरटेक इको विलेज 1 का है जिसमें एक महिला एक पुरुष के साथ मारपीट करती दिखाई दे रही है और उसका पति भी उस व्यक्ति से झगडा कर रहा है। उस व्यक्ति का कसूर इतना था कि उसने दंपती को सोसायटी में कुत्ते को बिना मजल घुमाने में आपप्ति की थी, जिसके बाद विवाद बढ़ गया और महिला ने पुरुष के साथ मारपीट की।

Advertisement
Advertisement

वहां पर सोसायटी के कई लोग आ गये और बीच बचाव किया, इस मामले पीड़ित के साथ सोसायटी के लोग थाना बिसरख पहुंचे शिकायत दर्ज कराई, नोएडा सेंट्रल की डीसीपी सुनिधि का कहना है कि उक्त प्रकरण के संबंध में पीड़ित पक्ष द्वारा थाना बिसरख पर प्रार्थना पत्र दिया गया है, जिसके संबंध में थाना बिसरख पुलिस द्वारा जांच कर आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।

ग्रेटर नोएडा की हाउसिंग सोसाइटी में कुत्तों को लेकर विवाद की घटनाएं आम तौर पर सामने आती रहती हैं। ऐसे मामलों पर नियंत्रण के लिए स्थानीय प्रशासन द्वारा पिछले साल नोएडा में डॉग पालिसी लागू की गई थी। लेकिन डॉग पालिसी के नियम का पालन होता नजर आता है। इसी साल के शुरूआत 3 जनवरी को गौड सिटी-2 में एक नौकरानी को जर्मन शेफड कुत्ते ने बुरी तरह काट खाया था और उसे अस्पताल में भर्ती करना पडा।

ये देखें वीडियो…

Leave a Reply

Your email address will not be published.