February 25, 2024, 8:20 am

Delhi News: दिल्ली के अलीपुर में पति-पत्नी समेत दो बच्चों की मौत, अंगीठी बनी वजह

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday January 14, 2024

Delhi News: दिल्ली के अलीपुर में पति-पत्नी समेत दो बच्चों की मौत, अंगीठी बनी वजह

Delhi News: आउटर नॉर्थ दिल्ली के खेड़ा इलाके में अलीपुर से एक बेहद दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। अलीपुर के एक घर में 4 लोगों की लाश मिली है। पति-पत्नी और दो बच्चों की लाश बरामद हुई है। दरवाजा अंदर से बंद था। कमरे में अंगीठी जली हुई थी। दिल्ली पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

क्या है पूरा मामला

भीषण ठण्ड अब लोगों पर कहर बरपा रही है। बढ़ती ठंड के कारण लोग आग जलाकर और कंबल ओढ़कर सर्दी से बचने की कोशिश कर रहे है। इस बीच राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के अलीपुर से एक दर्दनाक मामला सामने आया है, जिसमें एक परिवार को सर्दी से बचने के लिए अंगीठी जलाना भारी पड़ गया। परिवार ने ठंड के चलते रात को अपने कमरे में अंगीठी जलाकर रख दी थी। कमरे में पति-पत्नी और उनके दो बच्चे सो रहे थे।

Advertisement
Advertisement

वहीं, पूरा परिवार रविवार सुबह जब देर रात तक नहीं उठा तो पुलिस को सूचना दी गई, इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दरवाजा तोड़ा, तो चार लोगों की लाश पड़ी हुई थी। इसके अलावा दूसरी जगह पर दो लोगों की मौत हो गई है।मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारी ने बताया कि शुरुआंती जांच में पता चला है कि सर्दी से बचने के लिए परिवार ने कमरे में अंगीठी जलाई थी, इसके बाद बाद कमरे में धुआं भरने से चार लोगों की मौत हो गई। इस घटना में पति-पत्नी और दो बच्चों की मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें…

UP School Closed: भीषण ठंड और कोहरे के कारण बढ़ाई गईं स्कूलों में छुट्टियां, 16 जनवरी तक 8वीं तक के सभी स्कूल रहेंगे बंद

Leave a Reply

Your email address will not be published.