May 3, 2024, 3:42 am

Delhi NCR: संसद पर हमला करेगा खालिस्तानी आतंकवादी पन्नू, धमकी देकर जारी किया वीडियो…, दिल्ली पुलिस हाई अलर्टपर

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday December 6, 2023

Delhi NCR: संसद पर हमला करेगा खालिस्तानी आतंकवादी पन्नू, धमकी देकर जारी किया वीडियो…, दिल्ली पुलिस  हाई अलर्टपर

Delhi NCR: देश विदेश हर जगह पर आतंकवाद की समस्या सबसे बड़ी समस्याओं में एक है। सरकारों ने इसे ग्लोबली खतम करने के अनेक कदम उठाएं हैं फिरभी ये कम होने का नाम नहीं ले रही है। भारत में पाकिस्तानी आतंकवादी जहां एक ओर रोजाना ही हमारे सैनिकों को निशाना बनाने की फिराक में रहते हैं, तो दूसरी तरफ अब खालिस्तानी आतंकवादी भी देश को बर्बाद करने की तैयारियों में लगे हुए है। लाख प्रयास करने के बावजूद भी सरकार इनके हौसलों को कम नहीं कर पा रही है। अभी हाल ही में खबर मिली है की अमेरिका और कनाडा की दोहरी नागरिकता रखने वाले खलिस्तानी आतंकवादी पन्नूं ने एक वीडियो साझा किया, जिसमें संसद भवन पर हमले के दोषी अफजल गुरु के साथ वाला एक पोस्टर भी जारी किया है। इस पोस्टर पर ‘दिल्ली बनेगा पाकिस्तान’ लिखा हुआ है। ये वाकई में एक बहुत ही चिंता का विषय है। इसी को लेकर दिल्ली और दिल्ली के आसपास के इलाकों में पुलिस ने हाई अलर्ट जारी कर दिया है।

जानें पूरा मामला..

जानकारी के मुताबिक खालिस्तानी आतंकी गुरुपतवंत सिंह पन्नू ने भारत पर हमले का धमकीभरा एक और वीडियो जारी किया है। वीडियो में पन्नूं ने कहा कि भारतीय एजेंसियों ने उसकी हत्या की साजिश रची थी, जो नाकाम हुई। अब वह इसके जवाब में 13 दिसंबर को संसद भवन पर हमला करेगा। इस धमकी के बाद से देश की राजधानी दिल्ली में सुरक्षा व्यवस्था को और बढ़ा दिया गया है। दिल्ली पुलिस अलर्ट मोड पर है। एक सीनियर पुलिस अधिकारी ने कहा कि संसद और उसके आसपास सुरक्षा पहले ही बढ़ा दी गई है। उन्होंने कहा की किसी को भी कानून व्यवस्था बिगाड़ने की इजाजत नहीं दी जाएगी। अधिकारी ने बताया कि जब संसद चल रही होती है तो हम सतर्क रहते हैं। हम किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए सभी एहतियाती कदम उठा रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा की पूरी दिल्ली में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है।

वीडियो में जारी पोस्टर पर लिखा है “दिल्ली बनेगा पाकिस्तान”

अमेरिका और कनाडा की दोहरी नागरिकता रखने वाले पन्नूं ने एक वीडियो साझा किया, जिसमें संसद भवन पर हमले के दोषी अफजल गुरु के साथ वाला एक पोस्टर भी जारी किया है। इस पोस्टर पर लिखा है- ‘दिल्ली बनेगा पाकिस्तान’। बता दें, अफजल गुरु को साल 2013 में फांसी दी गई थी। हालातों को देखते हुए SFJ के आतंकियों की ऐसी किसी भी कोशिश को नाकाम करने के लिए भारतीय सुरक्षा एजेंसियां ने कमर कस ली है। वह सुरक्षा बढ़ाने में जुट गई है। साथ ही इस वीडियो का सच भी पता लगाने की कोशिश कर रही हैं।

पहले भी धमकी दे चुका है खालिस्तानी आतंकवादी पन्नू

इससे पहले भी खालिस्तानी आतंकी पन्नू गीदड़ भभकी दे चुका है। उसने सिख लोगों से 19 नवंबर को एयर इंडिया की फ्लाइट से यात्रा न करने के लिए कहा था। उसने कहा था कि अगर एयर इंडिया से यात्रा करेंगे तो आपकी जान खतरे में पड़ जाएगी। पन्नूं ने आगे दावा किया था कि दिल्ली का इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट 19 नवंबर को बंद रहेगा और इसका नाम बदल दिया जाएगा।

यह भी पढ़े…

Murder News: राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी का जयपुर में मर्डर, हत्यारे हुए गोली मारकर फरार

Leave a Reply

Your email address will not be published.