May 11, 2024, 1:35 pm

Delhi Metro News: आर्मी जवान की पर्स चुराते हुए पकड़ा गया चोर, वीडियो वायरल

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday January 27, 2024

Delhi Metro News: आर्मी जवान की पर्स चुराते हुए पकड़ा गया चोर, वीडियो वायरल

Delhi Metro News: देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली की लाइफ लाइन कही जाने वाली दिल्ली मेट्रो किसी न किसी कारण से सुर्खियों में बनी रहती है। इसी कड़ी में दिल्ली मेट्रो का एक नया वीडियो सामने आया है। दिल्ली मेट्रो में चोर ने आर्मी जवान का पर्स चुराने की कोशिश की, लेकिन पर्स नीचे गिर गया और फिर लोगों ने चोर की जबरदस्त पिटाई की। इसके बाद अन्य यात्री भी सचेत हो गए। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि मेट्रो के अंदर मौजूद लोग चोर की पिटाई कर रहे हैं।

क्या है पूरा मामला

देश की राजधानी दिल्ली की लाइफ लाइन कहलाने वाली मेट्रो में रोजाना ही कुछ न कुछ ऐसी घटनाएं होती रहती हैं, जिनके कारण वह हमेशा खबरों में बनी रहती है। हाल ही में दिल्ली मेट्रो में चोर ने आर्मी जवान का पर्स चुराने की कोशिश की, लेकिन पर्स नीचे गिर गया और फिर लोगों ने चोर की जबरदस्त पिटाई की। इसके बाद अन्य यात्री भी सचेत हो गए। जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, उसमें मेट्रो में सवार कुछ लोग चोर के साथ धक्का-मुक्की करते हुए नजर आ रहे हैं। मेट्रो में मौजूद लोगों ने इस दौरान पूरी घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है, जिसके बाद यूजर्स भी तरह-तरह की प्रक्रिया दे रहे हैं। इस वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि आर्मी जवान ने कैसे चोर को लात मारकर धक्का दिया है।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

आर्मी जवान की शिकायत पर पुलिस ने मामले को दर्ज कर लिया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। दिल्ली मेट्रो रोजाना किसी न किसी मामले को लेकर सुर्खियों में आ ही जाती हैं। अभी इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई हैं कि यह वीडियो किस लाइन का है और कौन से स्टेशन का है। बता दें कि इससे पहले दिल्ली मेट्रो का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें दो महिलाओं के बीच सीट को लेकर हुए विवाद का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था।

यह देखें वीडियो…

Leave a Reply

Your email address will not be published.