April 29, 2024, 7:23 am

Delhi Metro Accident: इस मेट्रो स्टेशन पर हुआ बड़ा हादसा, टूटकर गिरा लोहे का पाइप…बाल-बाल बची जान

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday February 16, 2024

Delhi Metro Accident: इस मेट्रो स्टेशन पर हुआ बड़ा हादसा, टूटकर गिरा लोहे का पाइप…बाल-बाल बची जान

Delhi Metro Accident: राजधानी दिल्ली की लाइफ लाइन कही जाने वाली मेट्रो एक बार फिर सुर्खियों में है। हाल ही में दिल्ली के सुभाष नगर मेट्रो स्टेशन पर बड़ा हादसा हो गया है। इस हादसे में मेट्रो स्टेशन (Metro station) से लोहे का भारी भरकम पाइप अचानक नीचे गिर पड़ा। जब यह गिरा तो इसके चपेट में रोड़ पर चल रही कार और स्कूटी आ गए, जिससे दोनों वाहन क्षतिग्रस्त हो गए हैं। वहीं स्कूटी पर सवार इससे घायल हो गया है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस घटना के बाद स्टेशन के नीचे लोगों का जमावड़ा लग गया और रोड़ पर जाम जैसी स्थिति पैदा हो गई।

क्या है पूरा मामला

हमारी टीम को मिली जानकारी के मुताबिक दिल्ली (Delhi Metro Accident) के सुभाष नगर मेट्रो स्टेशन (Subhash Nagar Metro Station) के नीचे बड़ा हादसा हो गया है। इस हादसे में मेट्रो स्टेशन (Metro station) से लोहे का भारी भरकम पाइप अचानक नीचे गिर पड़ा। जब यह गिरा तो इसके चपेट में रोड़ पर चल रही कार और स्कूटी आ गए, जिससे दोनों वाहन क्षतिग्रस्त हो गए हैं। वहीं स्कूटी पर सवार इससे घायल हो गया है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस घटना के बाद स्टेशन के नीचे लोगों का जमावड़ा लग गया और रोड़ पर जाम जैसी स्थिति पैदा हो गई।

सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन और आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच में लग गए। पुलिस के अनुसार स्कूटी सवार गंभीर रूप से घायल हो गया है, जिसका इलाज जारी है। वहीं क्षतिग्रस्त वाहनों को सड़क से हटवा गया है। साथ ही लोगों को सड़क से हटाकर ट्रैफिक को सुचारू रूप से शुरु करवाया गया।

यह भी पढ़ें…

Flats Rate in Noida: इस एरिया में सबसे ज्यादा बिक रहे फ्लैट्स, रोजाना बढ़ रही कीमतें

अभी कुछ दिन पहले ही हुआ था एक और हादसा

आपको बता दें कि इससे पहले 9 फरवरी को ही उत्तर-पूर्वी दिल्ली (North-East Delhi) में गोकुलपुरी मेट्रो स्टेशन (Gokulpuri Metro Station) की दीवार का एक हिस्सा अचानक नीचे गिर जाने के कारण 53 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हो गई थी और चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे। इस हादसे में मृतक की पहचान करावल नगर में शहीद भगत सिंह कॉलोनी के निवासी विनोद कुमार पांडे के रूप में हुई थी, जो चावल आपूर्ति एजेंट थे। पांडे अपने स्कूटर पर एक दुकानदार को चावल देने जा रहे थे, तभी दीवार के ढहे मलबे की चपेट में आने से उनकी मौत हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.