February 1, 2023, 10:16 pm

Noida dog attack: नोएडा की इस सोसायटी में दंपति पर आवारा कुत्ते ने किया हमला, मुश्किल से बचाई जान

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday January 3, 2023

Noida dog attack: नोएडा की इस सोसायटी में दंपति पर आवारा कुत्ते ने किया हमला, मुश्किल से बचाई जान

Noida dog attack: ग्रेटर नोएडा से एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां एक दंपति पर आवारा कुत्ते ने हमला (Stray dog ​​attacked couple) कर दिया. गनीमत रही कि कुत्तों ने उन्हें काटा नहीं,  नोएडा में रोजाना कुत्तों के आतंक की खबरें आती रहती है. यहां आवारा कुत्तों से लोग काफी परेशान है. दरअसल, ग्रेनो वेस्ट की गौर सिटी-1 सोसायटी (Gaur City-1 Society) के छठे ऐवन्यू में एक टावर की पार्किंग एरिया में कार से बाहर निकले दंपति पर आवारा कुत्ते ने हमला कर दिया. दंपति ने किसी तरह अपनी जान बचाई, वहीं, दूध की डिलीवरी करने आए लोगों पर भी कुत्तों ने हमला कर दिया.

क्या है मामला ?

ताजा मामला ग्रेनो वेस्ट की गौर सिटी-1 सोसायटी (Gaur City-1 Society) का है. यहां सोसायटी के छठे ऐवन्यू  में रहने वाली रंजीता ने बताया कि वह बच्चे और पति के साथ रात को आई थी, वह पार्किंग में जैसे ही कार से बाहर निकली तो उसी दौरान उनपर आवारा कुत्ते ने हमला कर दिया. उन्होंने किसी तरह कुत्ते से अपनी जान बचाई.

ये भी पढ़ें-

UP Education Commission: योगी सरकार करेगी शिक्षा आयोग का गठन, शिक्षा में बदलाव की तैयारी

सोसायटी के लोगों ने बताया कि सोसायटी में आवारा कुत्तों से लोग परेशान है. पार्किंग के साथ ही फ्लोर पर कुत्तों का आतंक है. रविवार और सोमवार को दूध लेकर आए लोगों को कुत्तों ने दौराया. वहीं, फ्लैट के बाहर खेल रहे बच्चों पर भी कुत्ते हमला कर चुकें है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.