February 1, 2023, 8:28 pm

Noida leopard terror: नोएडा की इस सोसायटी में फिर दिखा तेंदुआ, वन विभाग हुआ फेल

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday January 4, 2023

Noida leopard terror: नोएडा की इस सोसायटी में फिर दिखा तेंदुआ, वन विभाग हुआ फेल

Noida leopard terror:  ग्रेटर नोएडा की अजनारा ली गार्डन सोसाइटी (Ajnara Lee Garden Society)में एक बार फिर से तेंदुआ दिखाई दिया. इसके बाद यहां अफरा-तफरी मच गई. सोसाइटी में तेंदुआ नजर आने के बाद से यहां रहने वालों में डर का माहौल पैदा हो गया. लोगों ने तेंदुए की जानकारी वन विभाग को दी. मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम ने तेंदुए को पकड़ने के लिए सर्च अभियान चलाया, लेकिन खाली हाथ लौटना पड़ा. इसके बात से लोग डर में है.

क्या है मामला ?

ग्रेटर नोएडा की अजनारा ली गार्डन सोसाइटी (Ajnara Lee Garden Society)में मंगलवार शाम तेंदुआ दिखाई दिया. इसके पहले भी इसी सोसाइटी के तेंदुए को देखा गया था. लगातार तेंदुआ दिखने से लोगों में डर है, लोग घबराएं हुए है. सोसायटी वालों ने इसकी जानकारी वन विभाग को दी. जानकारी मिलते ही वन विभाग की टीम सोसायटी पहुंची. वन विभाग की टीम ने तेंदुए को पकड़ने के लिए सर्च अभियान चलाया, लेकिन खाली हाथ लौटना पड़ा. टीम का तेंदुए से आमना-सामना भी हुआ लेकिन पकड़ नहीं पाई.

अजनारा ली गार्डन सोसाइटी (Ajnara Lee Garden Society)के लोगों में खौफ का माहौल है. लोगों का कहना है कि हफ्ते भर पहले भी तेंदुआ सोसायटी के करीब दिखाई दिया था.

ये भी पढ़ें-

Noida dog attack: नोएडा की इस सोसायटी में दंपति पर आवारा कुत्ते ने किया हमला, मुश्किल से बचाई जान

https://gulynews.com की जानकारी के अनुसार अजनारा ली गार्डन सोसाइटी में 28 दिसंबर को भी तेंदुआ देखा गया था. सोसायटी में रहने वाले कुछ लोगों ने कहा था कि उन्होंने तेंदुए को देखा है. इसके बाद लोगों को बाहर निकलते वक्त सतर्क रहने की चेतावनी दी गई थी.  उन दिनों भी वन विभाग की टीम सोसायटी पहुंची थी और तेंदुए की तलाश की गई थी. मगर, टीम को तेंदुआ नहीं मिला था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.