April 18, 2024, 10:01 pm

Cheapest lehengas in Chandni Chowk: दिल्ली के इन बाजारों में मिलते हैं ट्रेंडी लहंगे

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday November 6, 2022

Cheapest lehengas in Chandni Chowk: दिल्ली के इन बाजारों में मिलते हैं ट्रेंडी लहंगे

Cheapest lehengas in Chandni Chowk: आज कल शादी हो या कोई फंक्शन महिलाओं का लहंगा पहनना ट्रेंड पर चल रहा है. महिलाएं हर प्रोग्राम में लहंगा पहनना पसंद करती हैं. लहंगा पहनने से महिलाएं खूबसूरत भी दिखती हैं. इसलिए आजकल बाजार में हर तरह के लहंगे मिलते हैं. जब डिजाइनर या ब्राइडल लहंगे को खरीदने की बात आती है, तो थोड़ा सोचना पड़ जाता है. ऐसे में महिलाएं ऐसी जगहों की तलाश में रहती हैं जहां उन्हें महंगे से लेकर सस्ते और सिंपल से लेकर लहंगे और अन्य सामान आसानी से मिल सके.

अगर आप भी इस शादी के सीजन में ऐसी जगहों की तलाश में हैं तो परेशान न हो. क्योंकि हम आपको दिल्ली के कुछ ऐसी मार्केट के बारे में बताने जा रहे हैं. जहां आप बजट के हिसाब से लहंगा खरीद सकेंगे.

Rajouri Garden Market: अगर आपको शादी की शॉपिंग करनी है तो यहां हर दामों पर खरीदने के लिए लहंगे की कई वैरायटी आसानी से मिल जाएगी. लहंगे के साथ में पहनने के लिए ज्वेलरी भी आसानी से मिल जाएगी.

Tilak Nagar Market: तिलक नगर मार्केट एक ऐसी मार्केट है जहां आपको लहंगा ही नहीं बल्कि कई तरह ट्रेडी ड्रेसस भी मिल जाएंगी. यहां आप हर प्राइस रेंज में लहंगे की शॉपिंग कर सकते हैं. लहंगे के साथ में आप यहां उसके साथ पहनने वाली ज्वेलरी जैसे हार, चुड़ियां, कान के बुंदे आदि भी आसानी से खरीद सकते हैं.

पढ़ें: Health Tips: इतने घंटे की नींद आपके लिए है जरूरी

Seelampur Market: अगर आपको सस्ता, ट्रेडी और अच्छा लहंगा खरीदना है तो सीलमपुर की मार्केट आपके लिए बेस्ट रहेगी. इस मार्केट में आसानी से हर वैरायटी के लहंगे मिल जाएंगे. यहां ब्राइडल से लेकर सिंपल लहंगे की कई दुकानें हैं, जहां सस्ते दामों पर लहंगे बेचे जाते हैं. सीलमपुर मार्केट आने के लिए मेट्रो बेस्ट रहेगी.

Central Market, Lajpat Nagar: दिल्ली की सेंट्रल मार्केट यानी लाजपत नगर में थोक के भाव में आप लहंगे की शॉपिंग कप सकते हैं. यहां आपको शोरूम से लेकर छोटी दुकाने मिल जाएगी, जहां बढ़िया लहंगे अच्छे रेंज में मिल जाएंगे. दिल्ली की सेंट्रल मार्केट में आसानी से पहुंचने के लिए आप लाजपत नगर मेट्रो स्टेशन पर उतरना होगा.

Madangir market: मदनगीर मार्केट साउथ दिल्ली में स्थित है जहां सिंपल और डिजाइन लहंगे की शॉपिंग आसानी से की जा सकती है. यहां आपको लहंगे की लेटेस्ट वैरायटी भी मिल जाएगी. यहां दुकानदार आपको जरूरत से ज्यादा दाम बताएंगे लेकिन आप मोलभाव करेंगे तो कम दाम में भी आसानी से दे देंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.