April 20, 2024, 1:48 pm

Celebs Wedding in 2023: मलाइका-अर्जुन की शादी! इस साल ये सेलेब्स लेंगे सात फेरे

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday January 30, 2023

Celebs Wedding in 2023: मलाइका-अर्जुन की शादी! इस साल ये सेलेब्स लेंगे सात फेरे

Celebs Wedding in 2023: साल 2022 बॉलीवुड कपल्स (bollywood couples) के लिए बेहद खास साबित हुआ था, इस साल कई सेलिब्रिटीज, जैसे आलिया भट्ट-रणबीर कपूर, मौनी रॉय-सूरज नांबियार और फरहान अख्तर-शिबानी दांडेकर शादी के बंधन में बंधे थे. पिछले साल कि तरह इस साल भी कई सेलिब्रिटीज शादी कर सकते हैं. एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और इंडियन क्रिकेटर केएल राहुल की शादी के साथ ही 2023 में सेलेब्स की शादी का सिलसिला शुरू हो चुका है. आइए जानते हैं इन सेलेब्स के बारे में-

कियारा आडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा

बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर कपल कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Couple Kiara Advani and Siddharth Malhotra) जल्द ही शादी करने वाले हैं. दोनों अपनी रिलेशनशिप की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. हालांकि दोनों ने अभी तक अपनी रिलेशनशिप को ऑफिशियल नहीं किया है. जानकारी के अनुसार, दोनों 6 फरवरी को शाही पैलेस में सात फेरे लेंगे.

अर्जुन कपूर-मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर (Malaika Arora and Arjun Kapoor) लंबे समय से एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप हैं. दोनों शादी को लेकर अक्सर चर्चा में बने रहते है. जानकारी के अनुसार कहा जा रहा है कि ये 2023 में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं.

रकुल प्रीत सिंह-जैकी भगनानी

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी (Rakul Preet Singh and Jackky Bhagnani) अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियों में रहते हैं. कपल ने पिछले साल सोशल मीडिया के जरिए अपने रिश्ते को पब्लिक किया था. जानकारी के अनुसार, दोनों 2023 के आखिरी तक शादी करने वाले हैं.

सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल (Sonakshi Sinha and Zaheer Iqbal) अपने रिलेशनशिप की वजह से चर्चा में रहते हैं. दोनों को एक साथ कई जगहों पर स्पॉट किया जाता था. दोनों एक दूसरे को काफी समय से जानते हैं. हालांकि सोनाक्षी या जहीर ने अभी तक अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया है.

ये भी पढ़ें-

Rakhi sawant Mother Death: मां के निधन से राखी सावंत पर टूटा दुखों का पहाड़, Salman Khan का नाम लेकर कही ये बात

आयरा खान-नुपुर शिखरे

आमिर खान और रीना दत्ता की बेटी आयरा खान अपनी इंगेजमेंट के बाद से ही सुर्खियों में हैं. आयरा ने पिछले साल फिटनेस ट्रेनर नुपुर शिखरे के साथ अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल किया था. अब कहा जा रहा है ये दोनों भी इस साल शादी के बंधन में बंध जाएंगे.

करण कुंद्रा-तेजस्वी प्रकाश

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश (Karan Kundrra and Tejashwi Prakash) की जोड़ी बिग बॉस 15 कि सबसे फेमस जोड़ी में से एक हैं. दोनों एक दूसरे से बिग बॉस में मिले और वहां से उनकी रिलेशनशिप की शुरुआत हुई थी. कुछ समय पहले तेजस्वी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसे देखने के बाद से फैंस कयास लगा रहे हैं कि उनकी इंगेजमेंट हो चुकी है और दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं. जानकारी के अनुसार, दोनों की शादी 2023 के मिड में होगी.

दिव्या अग्रवाल-अपूर्व पडगांवकर

बिग बॉस OTT सीजन 1 की विनर रहीं दिव्या अग्रवाल और उनके बॉयफ्रेंड अपूर्व पडगांवकर का रिश्ता काफी समय से सुर्खियों में है. दोनों ने पिछले महीने सगाई कर ली है और जल्द ही शादी करने वाले हैं. बता दें कि, एक्टर वरुण सूद से ब्रेकअप के 9 महीने बाद ही दिव्या ने अपने रिलेशनशिप को पब्लिक किया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.