March 27, 2023, 6:58 pm

Hapur road accident: हापुड़ में नोएडा जा रही बस का एक्सीडेंट, शीशा तोड़कर सड़क पर जा गिरे यात्री

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday January 30, 2023

Hapur road accident: हापुड़ में नोएडा जा रही बस का एक्सीडेंट, शीशा तोड़कर सड़क पर जा गिरे यात्री

Hapur road accident: हापुड़ जनपद (Hapur road accident) के बाबूगढ़ में स्थित उपेड़ा से एक प्राइवेट बस यात्रियों को लेकर नोएडा (Noida) के सेक्टर 37 जा रही थी, बस में 60 यात्री सवार थे, इस दौरन बस हादसे का शिकार हो गई. सड़क हादसे के दौरान बस में बैठे यात्री शीशा तोड़कर सड़क पर जा गिरे. वहीं, अर्जुन नाम का एक यात्री गंभीर रूप से घायल हो गया, जबकि, महिला समेत दो लोग घायल हो गए. शेष यात्रियों को मामूली खरोच आई हैं. हादसे के दौरान बस डिवाइडर पर चढ़ गई, जिसे क्रेन की सहायता से हटाया गया. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. घटनास्थल पर वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गई. बाद में पुलिस ने क्रेन मंगाकर बस को रास्ते से हटाया और जाम को खुलवाया. घटना आज सुबह की है.

क्या है पूरा मामला ?

हापुड़ जनपद के बाबूगढ़ में स्थित उपेड़ा से एक प्राइवेट बस हर रोज की तरह यात्रियों को लेकर नोएडा के सेक्टर 37 जा रही थी. बस में करीब 60 यात्री सवार थे जो नोएडा जा रहे थे. सुबह करीब साढ़े छह बजे जैसे ही बस जनपद हापुड़ के राष्ट्रीय राजमार्ग-9 पर स्थित पुराने टोल टैक्स के पास पहुंची तो एक वाहन को ओवरटेक करने के चलते चालक ने बस से नियंत्रण खो दिया और बस सीधे डिवाइडर पर चढ़ गई. इस दौरान यात्रियों में चीख-पुकार मच गई. कुछ यात्री तो बस का शीशा तोड़कर बाहर आ गए.

जानकारी के अनुसार पुलिस मौके पर पहुंची और तुरंत घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. सड़क हादसे के दौरान यात्री अर्जुन (35) निवासी सिमरौली गंभीर रूप से घायल हो गया. जोकि नोएडा के सेक्टर-37 में चालक के पद पर नौकरी करता है. अर्जुन को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ये भी पढ़ें-

Celebs Wedding in 2023: मलाइका-अर्जुन की शादी! इस साल ये सेलेब्स लेंगे सात फेरे

वहीं दिव्या निवासी बाबूगढ़ छावनी, ललित निवासी उपेड़ा का अस्पताल में इलाज चल रहा है. जिन यात्रियों को मामूली खरोच आई है उन्हें इलाज के बाद घर भेज दिया है. सड़क हादसे के दौरान ट्रैफिक प्रभावित हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की सहायता से बस को साइड कराया और ट्रैफिक को सुचारू किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.