April 18, 2024, 11:32 pm

Rakhi sawant Mother Death: मां के निधन से राखी सावंत पर टूटा दुखों का पहाड़, Salman Khan का नाम लेकर कही ये बात

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday January 30, 2023

Rakhi sawant Mother Death: मां के निधन से राखी सावंत पर टूटा दुखों का पहाड़, Salman Khan का नाम लेकर कही ये बात

Rakhi sawant Mother Death: अपने चुलबुले अंदाज और ड्रामा क्वीन से फेमस एक्ट्रेस राखी सावंत (actress rakhi sawant) पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. उन्होंने अपनी मां को खो दिया है. पहले कैंसर और फिर ब्रेन ट्यूमर की शिकार हुईं मां जया भेड़ा अब इस दुनिया में नहीं रहीं. उन्होंने 28 जनवरी की रात 8 बजकर 32 मिनट पर आखिरी सांस ली. उनका मल्टी ऑर्गन फेलियर की वजह से निधन हुआ. जब तक वह अस्पताल में भर्ती रहीं, तब तक उनका इलाज चला और तब तक राखी सावंत ने उनके ठीक होने की दुआ की और लोगों से भी ऐसा करने की मांग की. पहले पिता और अब मां का साया सिर पर से उठ जाने के बाद राखी दहाड़े मार-मारकर रो रही हैं. अस्पताल से उनका एक वीडियो भी सामने आ रहा है.

बता दें कि, एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakh Sawant) जनवरी 2023 में जब मराठी बिग बॉस से बाहर आई थीं, तभी उन्होंने अस्पताल से तीन मिनट का एक वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. इसमें उन्होंने अपनी मां की तबीयत के बारे में बताया था. बताया था कि उनकी मां को ब्रेन ट्यूमर हो गया है जो कि किडनी और लंग्स में फैल चुका है. हालांकि उनकी मदद को तमाम लोग सामने आए थे. इसमें अंबानी परिवार का भी नाम था.

अस्पताल से सामने आया राखी का वीडियो

एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakh Sawant) की मां ने 28 जनवरी की रात दम तोड़ दिया. वह इस दुनिया को अलविदा कह गईं. इसके बाद एक्ट्रेस का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. वीडियो जो सामने आ रहे हैं, उसमें वह छाती पीट-पीटकर रोती दिखाई दे रही हैं. वह अस्पताल से मां की बॉडी को एम्बुलेंस तक ले जा रही हैं. इस दौरान उनके रिश्तेदार और भाई राकेश सावंत भी नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें-

Noida protest news: नोएडा में रजिस्ट्री की मांग को लेकर प्रदर्शन, इन मुद्दों को लेकर की नारेबाजी

 

बता दें कि, राखी सावंत की मां जब अस्पताल में भर्ती हुईं. उसी के दूसरे दिन एक्ट्रेस ने आदिल खान दुर्रानी के साथ निकाह का खुलासा किया था. इंस्टाग्राम पर तमाम तस्वीरें शेयर की थी और दावा किया था कि इस शादी को आदिल मान नहीं रहे हैं. साथ ही एक्ट्रेस ने कहा था कि जब उनकी मां को इस बारे में पता चलेगा तो वो टूट जाएंगी. राखी मां के बेहद करीब थीं. उनके जाने से वह अब अकेली हो गई हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.