February 25, 2024, 6:58 am

Business News: कैमरा से लेकर स्टोरेज तक iQOO Neo 9 Pro स्मार्टफोन के सभी मेन फीचर्स, जानें पूरी डिटेल

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday January 27, 2024

Business News: कैमरा से लेकर स्टोरेज तक iQOO Neo 9 Pro स्मार्टफोन के सभी मेन फीचर्स, जानें पूरी डिटेल

Business News: iQOO का नया स्मार्टफोन अगले महीने 22 फरवरी को लॉन्च होने वाला है। अपने लेटेस्ट फोन iQOO Neo 9 Pro को लॉन्च करने से पहले ही कंपनी ने इसके कुछ फीचर्स को टीज किया है जिसमें स्टोरेज और कैमरा से जुड़ी जानकारी शामिल है। इस स्मार्टफोन में 50MP Sony IMX920 प्राइमरी कैमरा होगा।इस फोन को पिछले महीने ही चीन में लॉन्च किया गया था। आइए इस फोन के सभी खास फीचर्स के बारे में विस्तार से जानते हैं।

क्या है पूरा मामला

खबर के मुताबिक Vivo का सब-ब्रांड iQOO अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन iQOO Neo 9 Pro को 22 फरवरी को लॉन्च करने जा रहा है। कंपनी के आधिकारिक घोषणा से पहले ही कंपनी ने डिवाइस के कुछ खास स्पेसिफिकेशंस को टीज कर दिया है। बता दें कि कंपनी ने फोन के कैमरा और स्टोरेज को लेकर कुछ डिटेल्स प्रस्तुत की है। स्मार्टफोन पिछले महीने ही चीन में लॉन्च किया गया है। ऐसे में पूरी संभावना है कि भारतीय वेरिएंट भी समान स्पेसिफिकेशंस के साथ ही लॉन्च हो सकता है। कंपनी ने अपने इस डिवाइस के कैमरा स्पेसिफिकेशंस और स्टोरेज को लेकर कुछ जानकारी दी है। आइये इसके बारे में जानते हैं।

Advertisement
Advertisement

iQOO Neo 9 Pro के फीचर्स

  • iQOO ने Neo 9 Pro के स्टोरेज और कैमरा को लेकर कुछ जानकारी साझा की है, यहां हम आपको उसके बारे में बताने जा रहे है।
  • स्टोरेज की बाद करे तो ये डिवाइस दो रैम और स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन में आएगा , जिसमें 8GB + 256GB और 12GB + 256GB को शामिल किया गया है।
  • आपको बता दें कि 12GB + 256GB वर्जन ने AnTuTu बेंचमार्किंग परिणामों में 1.9 मिलियन अंक स्कोर किए है।
  • इसके अलावा कंपनी ने यह भी बताया कि स्मार्टफोन में 50MP Sony IMX920 प्राइमरी कैमरा होगा, जो Vivo X100 में भी पेश किया गया है।

प्रोसेसर और कलर ऑप्शन

पहले ही यह जानकारी सामने आ गई है कि iQOO Neo 9 Pro स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर होगा। Fmms आपको बेहतर गेमिंग अनुभव मिल सकता है।इसके अलावा इस डिवाइस में 144Hz रिफ्रेश रेट और MEMC सपोर्ट भी दिया जाएगा। अगर नया डिवइस चीन वेरिएंट के समान ही होगा तो इसे दो कलर ऑप्शन फाइरी रेड और कॉन्कर ब्लैक में पेश किया जाएगा।

यह भी पढ़ें…

Noida Electricity Supply: इन इलाकों में रविवार को नहीं होगी बिजली की सप्लाई, जानें क्या है वजह

Leave a Reply

Your email address will not be published.